scriptAzamgarh News: शिवपाल के कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे दोनों सांसद सहित पार्टी के सभी विधायक, चर्चाओं का बाजार गर्म | Patrika News
आजमगढ़

Azamgarh News: शिवपाल के कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे दोनों सांसद सहित पार्टी के सभी विधायक, चर्चाओं का बाजार गर्म

आजमगढ़ में शिवपाल के कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे दोनों सांसद सहित पार्टी के सभी विधायक

आजमगढ़Oct 23, 2024 / 09:52 pm

Abhishek Singh

Shivpal Yadav Says India alliance will fight assembly by elections together decision on seat sharing soon
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव एक निजी कार्यक्रम में आजमगढ़ पहुंचे। कार्यक्रम की सबसे खास बात यह रही कि इस कार्यक्रम से समाजवादी पार्टी के दोनों सांसद और दसों विधायक गायब रहे।


गौरतलब है कि सपा महासचिव शिवपाल यादव अहिरौला ब्लॉक के पूर्व ब्लॉक प्रमुख विजय बहादुर यादव की पुण्य तिथि पर आयोजित कुश्ती प्रतियोगिता का उद्घाटन करने हासपुर गांव पहुंचे थे। कार्यक्रम का औपचारिक उद्घाटन करने के बाद वो मीडिया से मुखातिब थे। उन्होंने दावा किया कि 2027 में सपा की सरकार आ रही है। बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि इस सरकार में चोरी,बेईमानी और भ्रष्टाचार अपने चरम पर है। चुनावों में बीजेपी जम कर धांधली करवा रही। चुनाव अधिकारी बीजेपी के एजेंट के रूप में कार्य कर रहे। हम मजबूत विपक्ष के रूप में लडेंगे और ये मनमानी नहीं होने देंगे।
जब मीडिया ने दोनों सांसदों और दसों विधायक की अनुपस्थिति के बारे में शिवपाल से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उपचुनाव होने वाले हैं और सभी लोग अपनी ड्यूटी पर हैं। मैं भी ड्यूटी से ही आ रहा हूं। उनको भी चुनावों में जिम्मेदारी दी गई है।
हालांकि विधायकों और सांसदों की अनुपस्थिति काफी चर्चे में रही।

Hindi News / Azamgarh / Azamgarh News: शिवपाल के कार्यक्रम से अनुपस्थित रहे दोनों सांसद सहित पार्टी के सभी विधायक, चर्चाओं का बाजार गर्म

ट्रेंडिंग वीडियो