scriptपीने वालों के अरमानों पर चला बुलडोजर, 25 लाख की शराब हुई नष्ट | Bulldozer runs on liquor vendors' wishes, liquor worth Rs. 25 lakhs de | Patrika News
अयोध्या

पीने वालों के अरमानों पर चला बुलडोजर, 25 लाख की शराब हुई नष्ट

26जून 2021 को चेकिंग के दौरान पटरंगा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग रानीमऊ चौराहा पर पकड़ी गई थी 188 पेटी 8322 शीशी अंग्रेजी शराब थानाध्यक्ष ने न्यायालय से मांगी थी नष्ट करने की अनुमति,रोलर से नष्ट की गयी अवैध शराब।

अयोध्याDec 10, 2023 / 11:00 am

Markandey Pandey

wine_.jpg

रोलर से नष्ट की गयी अवैध शराब।

Wine in Ayodhya: अयोध्या जनपद की पटरंगा थाना पुलिस ने 25 लाख रुपए कीमत की 8322 शराब की बोतलों पर रोलर चला कर नष्ट कर दिया।। 26 जून सन् 2021 को पटरंगा थाना क्षेत्र के अयोध्या – लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग रानीमऊ चौराहा पर चेकिंग के दौरान पटरंगा पुलिस ने 8322 शीशी अंग्रेजी शराब पकड़ा था जो हरियाणा से बिहार जा रही थी। जिस पर आबकारी विभाग द्वारा संबंधित पर मुकदमा दर्ज करवाकर शराब सीज कर दिया था।
यह भी पढ़ें

विदेशों से अयोध्या आ रहे रामभक्तोंं के लिए टेंट सिटी में भी बन रही रामनगरी, विहिप का दावा हजार साल में सबसे बड़ा आयोजन, जाने पूरा ब्योरा

वर्ष सन 2022 में प्रभारी निरीक्षक द्वारा न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर मालखाना में अनावश्यक पड़ी शराब को नष्ट करने का अनुरोध किया था। न्यायालय ने अनुरोध स्वीकार करते हुए नष्ट करने का आदेश दे दिया था, पटरंगा थानाध्यक्ष ओमप्रकाश ने बताया कि न्यायालय के आदेश पर रुदौली नायब तहसीलदार अनूप कुमार श्रीवास्तव व पुलिस क्षेत्राधिकार रुदौली सत्येंद्र भूषण तिवारी की मौजूदगी में रोलर से कुचलकर 8322 शीशी शराब को नष्ट कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

मुस्लिम लड़कियों को महंत राजू दास ने दिया सुझाव तो मचा बवाल, सानिया मिर्जा के हलाला पर भी कर चुके हैं सवाल

पुलिस क्षेत्राधिकारी रुदौली सत्येंद्र भूषण तिवारी ने बताया कि हरियाणा मार्का शराब को वाहनों की चेकिंग के दौरान पकड़ा गया था, जिसके बाद यह शराब थाने में रखा हुआ था, कोर्ट के आदेश के बाद शराब की बोतलों को नष्ट किया गया इसके लिए टीम का गठन भी किया गया था।

Hindi News/ Ayodhya / पीने वालों के अरमानों पर चला बुलडोजर, 25 लाख की शराब हुई नष्ट

ट्रेंडिंग वीडियो