scriptइस तोते को ढूंढने पर मिलेंगे पूरे 10 हजार रुपए, मालिक ने किया ऐलान, जगह-जगह लगवाए पोस्टर  | Ayodhya man printed a poster of missing parrot and reward of 10 thousand rupees | Patrika News
अयोध्या

इस तोते को ढूंढने पर मिलेंगे पूरे 10 हजार रुपए, मालिक ने किया ऐलान, जगह-जगह लगवाए पोस्टर 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या से एक मामला सामने आया है जहां एक तोते के गायब होने पर मालिक ने जगह-जगह पोस्टर लगवा दी और तोते को ढूंढ निकालने वाले शख्स को 10 हजार रुपए देने का भी वादा किया है।

अयोध्याSep 16, 2024 / 09:29 am

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। यहां एक तोता के लापता होने से मालिक परेशान हो गया। मालिक ने पूरे शहर में जगह-जगह पर पोस्टर लगवाया है और तोता ढूंढने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। 

तोते के गायब होने से परेशान हुआ शख्स 

अयोध्या नील जिले की नील बिहार कॉलोनी में रहने वाले शैलेश कुमार को लेकर शहर में खूब चर्चाएं हो रही है। कुछ दिनों पहले ही शैलेश ने एक तोता पाला था लेकिन कुछ दिनों पहले ही वह कहीं गायब हो गया। तोते के लापता होने से पूरा परिवार परेशान हो गया है। अब उनका पूरा परिवार मिट्ठू को ढूंढने में लगा है। 

ढूंढने वाले शख्स को मिलेंगे 10 हजार रुपए

शैलेश कुमार ने मिट्ठू को पकड़कर लाने वाले को दस हजार इनाम देने का पोस्टर भी छपवा दिया है। शैलेश कुमार ने मिट्ठू की फोटो भी पोस्टर में छपवाया है। पोस्टर में लिखा है कि मिट्ठू की गर्दन पर कंठ का निशान है और इस पोस्टर को शहर की दीवारों पर चिपकाया गया है। इसके साथ ही पोस्टर पर एक नंबर भी है जिस पर आप कॉल कर मालिक को जानकारी दे सकते हैं। 

Hindi News/ Ayodhya / इस तोते को ढूंढने पर मिलेंगे पूरे 10 हजार रुपए, मालिक ने किया ऐलान, जगह-जगह लगवाए पोस्टर 

ट्रेंडिंग वीडियो