scriptअमरोहा में ट्रक ने कार को मारी भीषण टक्कर, एक्सीडेंट में बीजेपी नेत्री की जलकर मौत | Truck hits car badly in Amroha | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में ट्रक ने कार को मारी भीषण टक्कर, एक्सीडेंट में बीजेपी नेत्री की जलकर मौत

Amroha: अमरोहा में भाजपा नेत्री सरिता सिंह की कार में जिंदा जलकर मौत हो गई। हादसे के समय सरिता सिंह खुद गाड़ी चला रही थीं। तभी सामने से तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

अमरोहाOct 25, 2023 / 09:26 am

Mohd Danish

Truck hits car badly in Amroha
Car Accident Amroha: हादसे के बाद कार में आग लग गई और भाजपा नेत्री बुरी तरह से झुलस गईं। उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना सोमवार देर रात नूरपुर-मुरादाबाद रोड पर कुमखिया चौकी के सामने की है।
बताया जा रहा है कि भाजपा नेत्री बिजनौर के नूरपुर से मुरादाबाद अपने घर लौट रही थीं। फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार जिस दौरान उनकी कार की ट्रक से टक्कर हुई। उसके तुरंत बाद ही कार में आग लग गई। आग की चपेट में आने से वह बुरी तरह झुलस गईं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल भाजपा नेत्री को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें

यूपी में बदलने लगा मौसम, सर्द होने लगी सुबह और शाम, जानें तजा अपडेट

वहीं, पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार भाजपा नेत्री रात करीब एक बजे अपनी कार से नूरपुर से अपने घर मुरादाबाद जा रही थीं। वह अकेली थी और खुद ही कार चला रही थी। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

Hindi News / Amroha / अमरोहा में ट्रक ने कार को मारी भीषण टक्कर, एक्सीडेंट में बीजेपी नेत्री की जलकर मौत

ट्रेंडिंग वीडियो