scriptअमरोहा में तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करते वक्त युवक को रौंदा, डग्गामार बस संचालकों की दबंगई आई सामने | A speeding bus crushed a young man while overtaking in Amroha | Patrika News
अमरोहा

अमरोहा में तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करते वक्त युवक को रौंदा, डग्गामार बस संचालकों की दबंगई आई सामने

Amroha: अमरोहा में लंबे रूटों पर बेरोक-टोक दौड़ने वाली डग्गामार बसों के संचालकों में फिर एक बार वर्चस्व की लड़ाई देखने को मिली है। इस बार विरोध करने पर एक को बस से कुचला गया है। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अमरोहाOct 26, 2023 / 01:01 pm

Mohd Danish

Bus Crushed a Young Man In Amroha
Bus Crushed a Young Man In Amroha: अमरोहा में इन डग्गामार बस संचालकों की दबंगई का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी नेशनल हाइवे 9 पर इनकी लोगों की दबंगई के कई मामले सामने आए हैं। हालांकि पुलिस ने कार्यवाही जरूर की है। लेकिन इन डग्गामार वाहन संचालकों की दबंगई यूं ही बरकरार है।
तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करते वक्त युवक को रौंदा
बतादें की बीती रात डग्गामार बस संचालकों में नेशनल हाइवे 9 पर डिडौली कोतवाली इलाके में दो जगह झगड़ा हुआ। हालांकि पहले झगड़े में गाली गलौच हुई और मामला खत्म हो गया। इसके बाद दूसरे पक्ष ने आगे चलकर बस को हाइवे किनारे खड़ा कर लिया। जिसके बाद पीछे से पहुंची दूसरी डग्गामार बस ने हाइवे किनारे खड़ी बस के करीब से बस को ओवरटेक किया। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी बस के आगे खड़े हेल्पर खालिद निवासी मौहल्ला हनीफ गढ़ी थाना स्याना जनपद बुलंदशहर को बस से कुचल दिया।
जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं वहां काफी देर तक मारपीट हुई। बसों में तोड़फोड़ की गई। घटना के बाद के कई वीडियो भी सामने आए हैं। जिसमें हैरान कर देने वाली कई तस्वीरें सामने आई है। घटना के बाद अमरोहा पहुंचे ट्रैवल एजेंसी स्वामी ताहिर ने दूसरे ट्रैवल्स एजेंसी स्वामी समेत तीन के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। उधर ट्रैवल एजेंसी स्वामी ताहिर अली ने बताया कि उसकी बसें हरदोई से दिल्ली के लिए चलती है। आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से दूसरा ट्रेवल्स एजेंसी मालिक और उसके गुर्गे दबंगई दिखाते हुए हाइवे पर बस नही चलाने देने की बात कहते है।
यह भी पढ़ें

अपनी इच्छा पूरी कर लो, हलाला भी हो जाएगा, मुरादाबाद में शौहर ने तीन तलाक देकर भाई बहनोई को सौंपी अपनी बीवी

मामले में पुलिस ने दी जानकारी
साथ ही बस चलाने पर महीना देने की डिमांड करते है। साथ ही बताया कि पूर्व में भी कई बार आरोपियों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की गई है। उधर इस मामले में जानकारी देते हुए डिडौली कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार त्यागी ने बताया कि बस की टक्कर से युवक की मौत हुई है। मामले में तहरीर प्राप्त हो गई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है। मामले की बारीकी के साथ जांच पड़ताल की जा रही है।
https://youtu.be/fakZ5EMmtu4

Hindi News / Amroha / अमरोहा में तेज रफ्तार बस ने ओवरटेक करते वक्त युवक को रौंदा, डग्गामार बस संचालकों की दबंगई आई सामने

ट्रेंडिंग वीडियो