scriptAmethi Murder Case: पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था चंदन, पुलिस ने पैर में मारी गोली | Patrika News
अमेठी

Amethi Murder Case: पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था चंदन, पुलिस ने पैर में मारी गोली

Amethi Murder Case: अमेठी में टीचर सुशील कुमार और उसके परिवार की हत्या करने वाले आरोपी चंदन वर्मा की पुलिस से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तारी हुई। पुलिस उसे हथियार बरामदगी के लिए ले जा रही थी। फिर…

अमेठीOct 05, 2024 / 09:28 am

Prateek Pandey

amethi murder case

Amethi Murder Case

Amethi Murder Case: पुलिस आरोपी चंदन को हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार की बरामदगी के लिए ले जा रही थी। उसी समय उसने दारोगा की पिस्टल छीनी और पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की।

दाहिने पैर में लगी गोली

अमेठी में दलित शिक्षक सुशील कुमार और उसके परिवार की हत्या के आरोपी चंदन वर्मा की पुलिस से मुठभेड़ हो गई जिसमें उसके दाहिने पैर में गोली लगी। यह मुठभेड़ उस समय हुई जब पुलिस उसे हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद करने के लिए ले जा रही थी। भागने के प्रयास में चंदन ने दारोगा की पिस्टल छीनी और फायरिंग शुरू कर दी। इसपर जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई।
यह भी पढ़ें

अक्टूबर में हो रहा जून जैसी गर्मी का अहसास, जानिए आज कहां हैं बारिश के आसार

क्या-क्या हुआ बरामद?

यूपी एसटीएफ ने शुक्रवार को चंदन वर्मा को नोएडा के जेवर टोल प्लाजा से गिरफ्तार किया था। मुठभेड़ मोहनगंज थाने क्षेत्र में हुई। ASP हरेंद्र कुमार के अनुसार चंदन को गोली लगी है। उसे इलाज के लिए तिलोई सीएचसी अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, एक बुलेट मोटरसाइकिल और एक कारतूस बरामद किया है। 

प्रेम संबंध का है मामला

अमेठी हत्याकांड में एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि टीचर सुशील की पत्नी पूनम भारती और चंदन वर्मा के बीच प्रेम संबंध थे। चंदन के व्हाट्सऐप स्टेटस में 12 सितंबर को लिखा गया था जिससे यह संकेत मिलता है कि चंदन ने हत्या की योजना पहले से ही बना ली थी।

Hindi News / Amethi / Amethi Murder Case: पिस्टल छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था चंदन, पुलिस ने पैर में मारी गोली

ट्रेंडिंग वीडियो