scriptअमेठी में CRPF जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार किया सुसाइड  | CRPF Soldier Suicide: In Amethi, a CRPF jawan committed suicide by shooting himself with his service rifle | Patrika News
अमेठी

अमेठी में CRPF जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार किया सुसाइड 

CRPF Soldier Suicide: अमेठी में CRPF कैंप में एक जवान ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया है। गोली खोपड़ी में लगने की वजह से जवान का सर उड़ गया और राइफल की नली सर में धंस गयी है। आइये बताते हैं पूरा मामला 

अमेठीOct 01, 2024 / 11:21 pm

Nishant Kumar

CRPF Soldier Suicide

CRPF Soldier Suicide

CRPF Soldier Suicide: मंगलवार की शाम करीब 06:30 बजे अमेठी के CRPF कैंप में जवान ने गोली मारकर सुसाइड कर लिया। आनन-फानन में उसके साथी जवान और CRPF अधिकारी उसे लेकर सुल्तानपुर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। 
CRPF के जवानो ने हॉस्पिटल को घेर लिया। CRPF के जवान किसी को भी इमरजेंसी में नहीं जाने दे रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

आसाम का रहने वाला है मृतक 

मृतक की पहचान आसाम के रहने वाले प्रदीप कुमार शील के बेटे सुशांत कुमार शील के रूप में हुई है। उसकी उम्र 36 साल थी। वो उसकी तैनाती अमेठी के त्रिसुंडी में बने CRPF कैंप में थी। साथी जवानो के मुताबिक सुशांत तनाव में था। उसने अपनी ठुड्डी पर बंदुक रख कर गोली मारी है। 
यह भी पढ़ें

क्या है कमरा नंबर-204 का रहस्य? पंखे से लटकी मिली हॉकी प्लेयर की लाश, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस 

हॉस्पिटल प्रशासन ने दी पुलिस को सूचना 

अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को CRPF जवान के सुसाइड से अवगत कराया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। राजकीय मेडिकल कॉलेज के चीफ मेडिकल सर्जन एसके गोयल ने बताया कि जवान की हॉस्पिटल लाने से पहले ही मौत हो गयी थी। 

Hindi News / Amethi / अमेठी में CRPF जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार किया सुसाइड 

ट्रेंडिंग वीडियो