scriptतेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर | Road accident: Young man death in container collision, friend serious | Patrika News
अंबिकापुर

तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

Road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर हुआ हादसा, गंभीर रूप से घायल दूसरे युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया है भर्ती, पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को किया जब्त

अंबिकापुरSep 10, 2023 / 08:43 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Container collided bike rider 2 friend

अंबिकापुर/लखनपुर. Road accident: अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे 130 स्थित लहपटरा के पास रविवार की दोपहर लगभग 12 बजे तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 युवकों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची लखनपुर पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बेलखरिखा निवासी श्याम नारायण राजवाड़े पिता जगदीश राजवाड़े उम्र 30 वर्ष अपने साथी विश्वनाथ राजवाड़े 28 वर्ष के साथ बाइक क्रमांक सीजी 15 सीआर-0330 से अंबिकापुर से लखनपुर जा रहा था।
दोनों अंबिकापुर-बिलासपुर नेशनल हाइवे पर लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लहपटरा मुख्य मार्ग पर पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे कंटेनर क्रमांक एनएल 01 एई 7837 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।
तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर
हादसे में सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगने से श्याम नारायण राजवाड़े की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि विश्वनाथ राजवाड़े गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवाया।

गंदे धंधे में लिप्त महिला को पुलिस ने बीच शहर से दबोचा, तलाशी में मिला 3 लाख का ब्राउनशुगर


पुलिस ने जब्त किया वाहन
सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत की सूचना मिलते ही डायल 112 और लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मृत युवक के शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। पीएम पश्चात शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।
युवक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है। वहीं पुलिस ने दुर्घटनाकारी वाहन को जब्त कर चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Ambikapur / तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार 2 दोस्तों को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो