scriptगंदे धंधे में लिप्त महिला को पुलिस ने बीच शहर से दबोचा, तलाशी में मिला 3 लाख का ब्राउनशुगर | Brown sugar smuggling: Police seized 3 lakh brownsugar with woman | Patrika News
अंबिकापुर

गंदे धंधे में लिप्त महिला को पुलिस ने बीच शहर से दबोचा, तलाशी में मिला 3 लाख का ब्राउनशुगर

Brown sugar smuggling: ग्राहक की तलाश में खड़ी महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल, नशे के अवैध कारोबारियों पर पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाई

अंबिकापुरSep 10, 2023 / 08:14 pm

rampravesh vishwakarma

Brown sugar smuggling

Woman arrested with brown sugar

अंबिकापुर. Brown sugar smuggling: नशे के अवैध कारोबारियों के खिलाफ पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रविवार को ३४ ग्राम ब्राउन शुगर के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है। जब्त ब्राउन शुगर का कीमत 3 लाख रुपए बताई जा रही है। महिला ब्राउन शुगर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस वहां पहुंच गई और उसे हिरासत में ले लिया। तलाशी में उसके पास से ब्राउनशुगर मिला। पुलिस ने महिला के खिलाफ 21 (बी) एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आईजी अंकित गर्ग व एसपी सुनील शर्मा ने जिले के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसी के तहत कोतवाली पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है।
इसी कड़ी में रविवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शहर के ब्रह्मपारा में एक महिला ब्राउन शुगर बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रही है। मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचकर संदेही महिला को हिरासत में लेकर तलाशी ली तो उसके कब्जे से 34 ग्राम ब्राउन शुगर एक पुडिय़ा में पाया गया।
पुलिस ने उसे जब्त कर आरोपी महिला मिली नामदेव पिता शिवलाल नामदेव उम्र ३४ वर्ष निवासी ब्रह्मपारा को गिरफ्तार किया। जब्त ब्राउन शुगर की कीमत ३ लाख रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 21 (बी) एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल कर दिया है।

Video: कांग्रेस विधायक बोले- भाजपाइयों ने कार्यकर्ताओं के लिए तैयार खाने में कर दिया पेशाब, मचा बवाल


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक राजेश सिंह, उप निरीक्षक सुनीता भारद्वाज, बस स्टैंड प्रभारी सहायक उप निरीक्षक अभिषेक पाण्डेय, प्रधान आरक्षक छत्रपाल सिंह, महिला आरक्षक शांति लकड़ा, आरक्षक शाहबाज खान, इदरीश खान, विमल सिंह, कुंदन सिंह, शिव राजवाड़े, दिलबहादुर व नारायण सिंह शामिल रहे।

Hindi News/ Ambikapur / गंदे धंधे में लिप्त महिला को पुलिस ने बीच शहर से दबोचा, तलाशी में मिला 3 लाख का ब्राउनशुगर

ट्रेंडिंग वीडियो