scriptअलवर में वैक्सीन को लेकर हंगामा, धूप में कई घंटे खड़े रहे बुजुर्ग, टीका नहीं लगा तो निराश होकर लौटे | Vaccine Shortage In Alwar People Left Without Administer Shot | Patrika News
अलवर

अलवर में वैक्सीन को लेकर हंगामा, धूप में कई घंटे खड़े रहे बुजुर्ग, टीका नहीं लगा तो निराश होकर लौटे

शुक्रवार को जिले में कहीं भी वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी। वैक्सीन के डोज़ खत्म हो गए हैं।

अलवरJul 02, 2021 / 10:05 am

Lubhavan

Vaccine Shortage In Alwar People Left Without Administer Shot

अलवर में वैक्सीन को लेकर हंगामा, धूप में कई घंटे खड़े रहे बुजुर्ग, टीका नहीं लगा तो निराश होकर लौटे

अलवर . चिकित्सा विभाग की ओर से शुक्रवार को अलवर जिले में वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी। आरसीएचओ डाक्टर अरविंद गेट ने बताया कि वैक्सीन की डोज खत्म होने के कारण वैक्सीन नहीं लगाई जाएगी।

इधर , गुरूवार को अलवर शहर के सामान्य चिकित्सालय व काला कुआं स्थित सेटेलाइट अस्पताल के वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन खत्म होने पर वैक्सीन लगवाने वाले लोगों ने काफी हंगामा किया। सामान्य चिकित्सालय में 18 से अधिक आयु वर्ग के लिए 150 डोज कोविशील्ड की भेजी गई थी। जबकि यहां पर बडी संख्या में लोग वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच गए, जो बहुत जल्द खत्म हो गई । जबकि दूर दूर से लोग वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच गए ।
ऐसे में तेज धूप में घंटों इंतजार के बाद भी जब वैक्सीन नहीं लगी तो लोगों का गुस्सा फूट पडा और यहां पर हंगामा होने लगा। यहां आए बुजुर्गों ने बताया कि जब वैक्सीन नहीं थी तो बुलाया क्यों था। यहां पर पुलिस को बुलाकर मामला शांत करवाया गया।
इधर, काला कुआं स्थित सेटेलाइट अस्पताल में दोपहर बारह बजे से पहले ही कोविशील्ड की वैक्सीन की खत्म हो गई। इसके बाद अस्पताल का दरवाजा बंद कर दिया गया। इससे लोग गुस्सा हो गए। यहां पर दूर दूर से लोग वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंचें। यहां पर भी पुलिस ने लोगो ंको समझाइश कर मामला शांत करवाया। स्कीम नंबर दस बी से आए ओमप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि वो सुबह से यहां आए हुए हैं जब नंबर आया तो वैक्सीन खत्म हो गई। उन्होंने बताया कि मोबाइल पर आज ही वैक्सीन लगने का मैसेज आया था। इधर लादिया निवासी महिला उगंती देवी ने बताया कि कोविशील्ड आज ही लगनी थी अब खत्म हो गई है अब कब लगेगी यह पता नहीं। गर्मी में आने में परेशानी होती है। इधर, अस्पताल प्रशासन का कहना था कि वैक्सीन की डोज कम आई है जबकि लोग ज्यादा आ गए हैं।ऐसे में सभी को वैक्सीन लगवाना संभव नहीं है।

Hindi News / Alwar / अलवर में वैक्सीन को लेकर हंगामा, धूप में कई घंटे खड़े रहे बुजुर्ग, टीका नहीं लगा तो निराश होकर लौटे

ट्रेंडिंग वीडियो