scriptखुले में रखे ट्रांसफाॅर्मर, झूलती सर्विस लाइन और झुके खंभे दे रहे हादसे को निमंत्रण…पढ़ें यह न्यूज | Patrika News
अलवर

खुले में रखे ट्रांसफाॅर्मर, झूलती सर्विस लाइन और झुके खंभे दे रहे हादसे को निमंत्रण…पढ़ें यह न्यूज

विद्युत निगम की लापरवाही के चलते कभी भी हादसा हो सकता है। कई कॉलोनियों में विद्युत खम्भों से घरेलू कनेक्शन के लिए जा रही सर्विस लाइन कटी व झूल रही है।

अलवरJul 10, 2024 / 09:41 pm

Ramkaran Katariya

कठूमर. कस्बे में विद्युत निगम की लापरवाही के चलते कभी भी हादसा हो सकता है। कस्बे में कई कॉलोनियों में विद्युत खम्भों से घरेलू कनेक्शन के लिए जा रही सर्विस लाइन कटी व झूलती हुई जा रही है। उसमें कभी भी करंट आ सकता है और बड़ा हादसा हो सकता है।
कई जगहों पर तो विद्युत निगम के खम्भे से करंट प्रवाहित लाइन इतनी नीची जा रही है कि रास्ते में चलते व्यक्ति के हाथ आ सकती हैं। इससे कभी भी हादसा हो सकता है। कई जगह बिजली की खंभे झुके हुए हैं, जो कभी भी तेज हवा में गिर सकते हैं। आरोप है कि बिजली निगम की उदासीनता के कारण कठूमर कस्बे में नगर रोड, मसरी रोड, लक्ष्मणगढ़ रोड, कोर्ट परिसर के पास सहित कई जगहों पर खुले में ट्रांसफाॅर्मर रखे हुए हैं, जिससे कभी भी आवारा पशु चिपक सकता है। बरसात के दिनों में पानी भरने से उनमें कभी भी करंट आ सकता है।
तारबंदी करवा दी जाएगी।

मामले में सहायक अभियंता विद्युत निगम कठूमर कृष्ण गोपाल का कहना है कि ढीले तारों को बदलने का काम जारी है और झुके खंभों को भी बदलने का काम जारी है। कटी हुई सर्विस लाइन के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। उनकाे दिखवाएंगे। ट्रांसफाॅर्मरों के शीघ्र ही चारों तरफ तारबंदी करवा दी जाएगी।

Hindi News/ Alwar / खुले में रखे ट्रांसफाॅर्मर, झूलती सर्विस लाइन और झुके खंभे दे रहे हादसे को निमंत्रण…पढ़ें यह न्यूज

ट्रेंडिंग वीडियो