scriptप्रशिक्षु महिला जज ने न्यायिक अधिकारी पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया, चोट के निशान मिले | Trainee RJS Reported Dowry Allegation On His Magistrate Husband | Patrika News
अलवर

प्रशिक्षु महिला जज ने न्यायिक अधिकारी पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया, चोट के निशान मिले

आरोपी अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या-4 अलवर सुनील कुमार मीणा के खिलाफ दहेज की मांग को लेकर प्रशिक्षु आरजेएस पत्नी को प्रताडि़त व मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है।

अलवरJul 02, 2021 / 09:54 am

Lubhavan

Trainee RJS Reported Dowry Allegation On His Magistrate Husband

प्रशिक्षु महिला जज ने न्यायिक अधिकारी पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया, चोट के निशान मिले

अलवर. जिले में कार्यरत एक प्रशिक्षु महिला आरजेएस अधिकारी ने गुरुवार देर शाम महिला थाने में अपने न्यायिक अधिकारी पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। वहीं, परिवादी प्रशिक्षु आरजेएस महिला अधिकारी का मेडिकल भी करवा लिया गया है।
महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि अलवर में कार्यरत प्रशिक्षु न्यायिक मजिस्ट्रेट सोनिका मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वर्ष 2018 में उनकी शादी अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या-4 अलवर सुनील कुमार मीणा के साथ हुई। शादी के बाद से ही पति सुनील कुमार मीणा ने उससे व पीहरवालों से दहेज की मांग करना शुरू कर दिया था। दहेज की मांग पूरी नहीं करने पर पति उन्हें दहेज के लिए प्रताडि़त करने लगा और मारपीट भी करता रहता था। गुरुवार को पति ने दहेज की मांग लेकर अपने आवास पर उनके साथ मारपीट की सुधा शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताडि़त किया।प्रारंभिक जांच में महिला न्यायिक मजिस्ट्रेट के मुंह व शरीर पर चोट के निशान मिले है।
आरोपी अतिरिक्त सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट संख्या-4 अलवर सुनील कुमार मीणा के खिलाफ दहेज की मांग को लेकर प्रशिक्षु आरजेएस पत्नी को प्रताडि़त व मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। वही, पीडि़ता प्रशिक्षु आरजेएस अधिकारी का सामान्य अस्पताल में मेडिकल कराया गया है।
मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू

प्रशिक्षु महिला आरजेएस अधिकारी की ओर से गुरुवार शाम को अपने न्यायिक अधिकारी पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा और मारपीट का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। वहीं, परिवादी महिला आरजेएस अधिकारी का मेडिकल करवा दिया गया है। प्रकरण की जांच महिला प्रकोष्ठ के डीएसपी को सौंपी गई है।- तेजस्विनी गौतम, जिला पुलिस अधीक्षक अलवर।

Hindi News / Alwar / प्रशिक्षु महिला जज ने न्यायिक अधिकारी पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया, चोट के निशान मिले

ट्रेंडिंग वीडियो