scriptसूने मकान में दिनदहाड़े चोरी,नकदी व जेवरात पार | Daylight theft in deserted house, cash and jewelery crossed | Patrika News
अलवर

सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी,नकदी व जेवरात पार

परिवार गया था शोक जताने

अलवरJun 11, 2023 / 02:12 am

Shyam

सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी,नकदी व जेवरात पार

सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी,नकदी व जेवरात पार

अलवर. जिले के खैरथल कस्बे में मातौर रोड स्थित घीसाराम मार्ग पर शनिवार को चोर एक सूने मकान का ताला तोडकर नकदी व जेवरात पार कर ले गए। वारदात के समय मकान सूना था और परिवार के लोग शोक जताने गए हुए थे। जब परिवार के लोग वापस आए तो उन्हें चोरी की वारदात का पता लगा।

पीडि़त राजेश कुमार पुत्र ओमप्रकाश झिवाना वाले ने बताया की वह परिवार के साथ शनिवार सुबह आठ बजे घर का ताला बंद कर रिश्तेदारी में शोक में बैठने के लिए गया था। पीछे से चोरों ने अलमारी तोड़ कर उसमे रखी करीब सात लाख की नकदी व सोने-चांदी के जेवरात पार कर लिए। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।
उधर, स्थानीय लोगों ने बताया की पहले चोरी आदि की वारदात रात्रि में होती थी लेकिन अब दिन दहाड़े घटना होने लगी है। अभी कुछ दिन पूर्व ही इसी मोहल्ले में एक पुलिस वाले के घर में भी चोरी की वारदात हुई है। सीसीटीवी कैमरे में दो युवक बाइक पर सुबह आठ बजकर चालीस मिनट पर आते हुए दिखाई दे रहे है और चन्द मिनटों में ही चोरी की वारदात को अंजाम देकर पार हो गए।

Hindi News / Alwar / सूने मकान में दिनदहाड़े चोरी,नकदी व जेवरात पार

ट्रेंडिंग वीडियो