scriptAtiq Ahmad Murder: 28 मार्च को ही तजिंदर सिंह बग्गा ने कर दी थी अतीक की हत्या की भविष्यवाणी ! | Tajinder Singh Bagga tweet goes viral after Atiq Ahmed murder | Patrika News
प्रयागराज

Atiq Ahmad Murder: 28 मार्च को ही तजिंदर सिंह बग्गा ने कर दी थी अतीक की हत्या की भविष्यवाणी !

Atiq Ahmad Murder: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद भाजपा नेता तजिंदर सिंह बग्गा का 18 दिन पुराना ट्वीट वारयल हो रहा है।

प्रयागराजApr 16, 2023 / 03:51 am

Shivam Shukla

Tajinder Singh Bagga viral Tweet

Tajinder Singh Bagga

माफिया डॉन अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की हत्या के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा का एक पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में भाजपा नेता ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए कहा था, ”ऐसे हाई प्रोफाइल अपराधियों के काफिले के साथ मीडिया की इजाजत नहीं होनी चाहिए. कल को कोई गैंगस्टर, मीडिया का रूप लेकर उस अपराधी को गोली मार सकता है.”
तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इस ट्वीट को 18 दिन पहले यानी 28 मार्च को किया था, जब माफिया डॉन अतीक अहमद को उमेश पाल कीडनैपिंग केस में पेशी के बाद वापस प्रयागराज से साबरमती सेंट्रल जेल ले जाया जा रहा था। बग्गा की ये बात सही साबित हुई है।
गुड्डू मुस्लिम…इतना कहते ही अतीक पर हुआ हमला
15 अप्रैल की रात लगभग 10 बजे अतीक और अशरफ को पुलिस प्रयागराज स्थित एक अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले गई थी। इस दौरान मीडिया दोनों से बाइट लेने की कोशिश कर रही थी, सवाल पर अशरफ ने कहा कि मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम…इतना कहते ही हमलावरों ने दोनों को गोलियों से छलनी कर दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
tajjinder_singh_bagga_2.jpg
पुलिस के मुताबिक हत्यारे मीडियााकर्मी बनकर आए थे। हमले में शामिल तीनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है। गैंगेस्ट अतीक की हत्या के बाद भी भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि बहुत बुरा हुआ।
सुबह बेटे को दफनाया गया रात में अतीक की हत्या
शनिवार सुबह ही माफिया अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम को सुपुर्द ए खाक किया गया। दोनों को यूपी एसटीएफ ने झांसी में गुरुवार (13 अप्रैल) को एनकाउंटर कर दिया था।

Hindi News / Prayagraj / Atiq Ahmad Murder: 28 मार्च को ही तजिंदर सिंह बग्गा ने कर दी थी अतीक की हत्या की भविष्यवाणी !

ट्रेंडिंग वीडियो