scriptमकान, दुकान और थड़ी में चोरों ने मनाई दीपावली | Thieves celebrated Diwali in house, shop and thadi | Patrika News
अजमेर

मकान, दुकान और थड़ी में चोरों ने मनाई दीपावली

क्रिश्चियन गंज, सिविल लाइन और आदर्शनगर थाना क्षेत्र में चोरी वारदात
 

अजमेरNov 07, 2021 / 02:03 am

manish Singh

मकान, दुकान और थड़ी में चोरों ने मनाई दीपावली

मकान, दुकान और थड़ी में चोरों ने मनाई दीपावली

अजमेर. दीपावली की रात चोरों ने सूने मकान, किराणा स्टोर व चाय की थड़ी के ताले व दरवाजे तोड़कर चोरी की वारदात अंजाम दी। चोर सूने मकान से नकदी-ज्वैलरी चुराकर ले गए। जबकि चाय की थड़ी व किराणा स्टोर से कीमती सिगरेट व नकदी चोरी कर ले गए। किराणा स्टोर में चोरी की वारदात में चार युवक सीसीटीवी फुटेज में नजर आए। पुलिस फुटेज के आधार पर चोर गिरोह की तलाश में जुटी है।
केस-1 कार मे आए चोर
माखुपुरा रोड हटूंडी तिराहे पर शनिवार तड़के सफेद रंग की कार में आए चोर बी.पी. जनरल स्टोर का शटर ऊंचा कर चोरी की वारदात अंजाम दे गए। सीसीटीवी फुटेज में चार युवक नजर आए। आदर्शनगर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह की तलाश शुरू कर दी। स्टोर संचालक महावीर सिंह ने बताया कि सुबह पड़ोसी दुकानदार ने शटर टूटा होने की सूचना दी। वह पहुंचा तो दुकान में सारा सामान बिखरा मिला। चोर दुकान के गल्ले से करीब 10 हजार रुपए की नकदी, सिगरेट के पैकेट, कोल्डड्रिंक व अन्य सामान चोरी कर ले गए। महावीर सिंह ने बताया कि पड़ोस की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर नजर आ रहे हैं। पुलिस गिरोह की तलाश में जुटी है।
केस-2 चाय की थड़ी में चोरी

कायड़ विश्राम स्थली रोड पर चोर चाय की थड़ी का दरवाजे तोड़कर कीमती सिगरेट, गुटखे, व्यवसायिक गैस सिलेंडर और नकदी चुरा ले गए। थड़ी संचालक गोपाल गुर्जर ने बताया कि शुक्रवार रात 9 बजे तक सबकुछ ठीक था। सुबह उसे थड़ी का दरवाजा टूटा हुआ होने की सूचना मिली। चोर थड़ी से करीब 30 हजार रुपए का माल चोरी कर ले गए।
केस-3 सरकारी क्वार्टर में वारदात
एएसआई गणपतलाल ने बताया कि मदार क्षेत्र में डिस्कॉम में मीटर इंस्पेक्टर नरेशकुमार शर्मा के बेटे हेमन्त शर्मा ने रिपोर्ट में बताया कि पिता का मदार में सरकारी क्वार्टर है। उसके पिता 3 नवम्बर को परिवार के साथ पैतृक गांव चले गए। इधर चोर सूने क्वार्टर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात अंजाम दे गए। चोर अलमारी का लॉकर तोड़कर 23 हजार रुपए की नकदी, सोने की पॉलिश की गई 100 ग्राम चांदी की मूर्ति और ज्वैलरी व कीमती सामान चोरी कर ले गए। चोरी गए माल की कीमत करीब एक लाख रुपए आंकी गई है। पड़ोसी ने चोरी की वारदात की सूचना दी। परिवार ने लौटकर अलवरगेट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Hindi News / Ajmer / मकान, दुकान और थड़ी में चोरों ने मनाई दीपावली

ट्रेंडिंग वीडियो