scriptअजमेर से लापता हो गई युवती, चैटिंग से मिला सुराग, लखनऊ में मिली | Patrika News
अजमेर

अजमेर से लापता हो गई युवती, चैटिंग से मिला सुराग, लखनऊ में मिली

सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बनी महिला मित्र के साथ अजमेर से जयपुर, दिल्ली होते हुए लखनऊ पहुंच गई।

अजमेरJun 26, 2024 / 05:03 pm

Santosh Trivedi

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer Today News: दरगाह इलाके से लापता हुई युवती उत्तर प्रदेश के लखनऊ में मिल गई। वह सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बनी महिला मित्र के साथ अजमेर से जयपुर, दिल्ली होते हुए लखनऊ पहुंच गई। दरगाह इलाके समेत जयपुर, दिल्ली के सीसीटीवी फुटेज और पुराना मोबाइल फोन खंगालने पर उसका सुराग लग सका। पुलिस ने युवती के बयान दर्ज करने के बाद मंगलवार दोपहर परिजन के सुपुर्द कर दिया।

मामी के साथ आई थी अजमेर

वृत्ताधिकारी (दरगाह) लक्षमण राम चौधरी ने बताया कि जयपुर से मामी के साथ जियारत करने आई युवती के 19 जून को लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। दरगाह क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दरगाह इलाके में लापता युवती के साथ स्कार्फ लगाए एक अन्य युवती दिखाई दी। दोनों दरगाह से निकलकर अजमेर बस स्टैण्ड पहुंची। जहां से जयपुर व सिन्धी कैप-जयपुर से दिल्ली व दिल्ली से ट्रेन में लखनऊ चली गई। लखनऊ शहर में उतरने के बाद उनका सुराग नहीं लग सका। लेकिन थानाप्रभारी नरेन्द्र सिंह जाखड़ व उनकी टीम ने लगातार तकनीकी माध्यमों से युवती की तलाश जारी रखी।

चैटिंग से मिला सुराग

लापता युवती के लखनऊ पहुंचने के बाद दरगाह थाना पुलिस ने उसके पुराने मोबाइल फोन को खंगाला तो सोशल मीडिया पर लखनऊ निवासी महिला मित्र से चैटिंग होना पता चला। जिसके सहारे पुलिस महिला मित्र के लखनऊ स्थित आवास पर पहुंच गई। जहां लापता युवती भी मिल गई। पुलिस उसको मंगलवार को अजमेर ले आई। यहां युवती के बयान के बाद उसे परिजन के सुपुर्द कर दिया।

Hindi News/ Ajmer / अजमेर से लापता हो गई युवती, चैटिंग से मिला सुराग, लखनऊ में मिली

ट्रेंडिंग वीडियो