scriptपारंगत हुए विधाओं में, मिले प्रमाण पत्र तो खिले चेहरे | Proficient in genres, got certificates then faces blossomed | Patrika News
अजमेर

पारंगत हुए विधाओं में, मिले प्रमाण पत्र तो खिले चेहरे

पारंगत हुए विधाओं में, मिले प्रमाण पत्र तो खिले चेहरे , सांस्कृतिक कार्यक्रम संग समर कैंप का समापन
पत्रिका इन एज्यूकेशन (पाई) बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के संयुक्त तत्वावधान में राजकीय महात्मा गांधी स्कूल पुलिस लाइन बालुपुरा में समर कैंप-2023 का समापन सोमवार को एक सादे समारोह में हुआ। इस मौके पर विभिन्न कोर्स में प्रशिक्षण लेकर खुद को पारंगत करने वाले शिक्षकों का भी सम्मान किया गया।
 

अजमेरJun 12, 2023 / 11:35 pm

Dilip

पारंगत हुए विधाओं में, मिले प्रमाण पत्र तो खिले चेहरे

पारंगत हुए विधाओं में, मिले प्रमाण पत्र तो खिले चेहरे

अजमेर. पत्रिका इन एज्यूकेशन (पाई) बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक के संयुक्त तत्वावधान में राजकीय महात्मा गांधी स्कूल पुलिस लाइन बालुपुरा में समर कैंप-2023 का समापन सोमवार को एक सादे समारोह में हुआ। इस मौके पर विभिन्न कोर्स में प्रशिक्षण लेकर खुद को पारंगत करने वाले शिक्षकों का भी सम्मान किया गया।
समर कैंप का समापन समारोह आयोजित किया कार्यक्रम के अंतर्गत कई बच्चों ने मनमोहक प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में राजस्थानी ,बॉलीवुड और क्लासिक गीतों पर प्रस्तुतियां दीं गईं।

पत्रिका को लेकर बनाए पोस्टर

आर्ट एंड क्राफ्ट के बच्चों ने राजस्थान पत्रिका के पोस्टर,लोगो,आइ लव पत्रिका समर कैंपऔर बहुत सारी हाथ से बनायीं गयी वस्तुओं का भी प्रदर्शन कियाकार्यक्रम के दौरान सभी फैकेल्टियों को सर्टिफिकेट प्रदान किए गए। आस्था फाऊंडेशन का सहयोग रहा।
30 से अधिक कोर्सबिजनेस मैनेजर रतन सिंह तंवर ने बताया कि कैंप 25 मई से 12 जून तक चले कैंप में 30 से भी अधिक कोर्स सिखाए गए मात्र 15 दिन के इस कोर्स में 300 से ज्यादा बच्चों ने रजिस्ट्रेशन कराया। योगा क्लासेस , डांस क्लासेस, अनुपयोगी चीजों से विभिन्न तरीके कलाकृतियां बनाना, राजस्थानी डांस कथक डांस, मॉडलिंग के दाव पेच एंकरिंग क्लासेज ,बड़े से बड़े सवाल को हल करने, आत्मरक्षा के गुर सीखना, मेहंदी और रंगोली बनाने पार्लर के बहुत सारे टिप्स मेडिटेशन क्लास से स्वस्थ रहने के गुण सीखे। अंत में फैकेल्टियों को सर्टिफिकेट दिए गए। इनमें किशोर मारोठिया, अमित माईकल, मोनिका डीडवानिया, विपिन जैन,निधि गहलोत, श्रुति शर्मा, तन्वी शर्मा, करिश्मा अरोड़ा, हिमांशी भाटी, जितेन्द्र विजयवर्गी, रेनु ढलवाल, संजय सेठी,टीना गढ़वाल, आरजू प्रजापत आदि ने प्रशिक्षण दिया।

Hindi News / Ajmer / पारंगत हुए विधाओं में, मिले प्रमाण पत्र तो खिले चेहरे

ट्रेंडिंग वीडियो