scriptहरमाड़ा, रेलवे स्टेशन, सराधना व खरवा पुलिया का निर्माण कार्य जल्द पूरा करें’ | Complete the construction work of Harmada, Railway Station, Saradhana | Patrika News
अजमेर

हरमाड़ा, रेलवे स्टेशन, सराधना व खरवा पुलिया का निर्माण कार्य जल्द पूरा करें’

सांसद चौधरी ने समीक्षा बैठक में दिए निर्देश
हरमाड़ा रोड, रेलवे स्टेशन, सराधना एवंं खरवा पुुलिया के निर्माण को लेकर सांसद भागीरथ चौधरी ने एनएचआई के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक की।

अजमेरJun 14, 2023 / 12:35 am

Dilip

हरमाड़ा, रेलवे स्टेशन, सराधना व खरवा पुलिया का निर्माण कार्य जल्द पूरा करें’

हरमाड़ा, रेलवे स्टेशन, सराधना व खरवा पुलिया का निर्माण कार्य जल्द पूरा करें’

मदनगंज-किशनगढ़. हरमाड़ा रोड, रेलवे स्टेशन, सराधना एवंं खरवा पुुलिया के निर्माण को लेकर सांसद भागीरथ चौधरी ने एनएचआई के अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक की।

सांसद चौधरी मंगलवार को किशनगढ आवास पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण अजमेर के प्रोजेक्ट निदेशक अनिल खंडेलवाल, प्रोजेक्ट मैनेजर अनिल चौधरी एवं अन्य अधिकारियों के साथ अजमेर परिक्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर चल रहें विभिन्न विकास कार्यों, सड़क उन्नयन कार्यों एवं ओवरब्रिज निर्माण के विभिन्न कार्यों की प्रगति की जानकारी ली और समीक्षा की। साथ ही उक्त कार्यों में आ रही बाधाओं पर विस्तृत चर्चा भी की। सांसद चौधरी ने हरमाडा रोड पुलिया के निर्माण में तेजी लाने और शनि देव मंदिर के पास ही स्थित खाली जगह पर नवनिर्माण कराकर प्रतिष्ठा कराने, रेलवे स्टेशन एवं किशनगढ एयरपोर्ट के सामने ओवरब्रिज के निर्माण में तीव्रता लाने के साथ ही सराधना एवं खरवा पुलिया के निर्माण को शीघ्र पूर्ण कराने के अधिकारियों को निर्देशित किया। पी.डी. खंडेलवाल ने सांसद को उक्त चारों स्थानों पर ओवरब्रिज निर्माण को शीघ्र कराने के लिए आवश्यक नई सर्विस रोड के निर्माण की जानकारी देते हुए निश्चित समय सीमा में कार्यो को पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।
बालश्रम निषेध के स्लोगन बोर्ड बनाए

मदनगंज-किशनगढ़. ड्रीम्स संस्था की ओर से हाउसिंग बोर्ड कच्ची बस्ती में विश्व बाल श्रम निषेध दिवस मनाया गया। इसके अंतर्गत बस्ती के बच्चों ने बाल श्रम के निषेध के लिए स्लोगन बोर्ड बनाए गए। संस्था के सचिव दीपक कुमार ने कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को बच्चो को शिक्षा से जोडऩे के लिए लोगों को जागरूक किया। कोषाध्यक्ष प्रीति ईनाणी ने लोगों को अपने बच्चों से किसी भी प्रकार का श्रम नहीं करवाने की शपथ दिलवाई। इस जागरूकता कार्यक्रम में संस्था अध्यक्षा ज्योति चौहान, कोरो इंडिया की संस्था प्रेरक शालू शर्मा एवं लोधा उपस्थित रहीं।

Hindi News / Ajmer / हरमाड़ा, रेलवे स्टेशन, सराधना व खरवा पुलिया का निर्माण कार्य जल्द पूरा करें’

ट्रेंडिंग वीडियो