script200 रुपए की चोरी के आरोप से क्षुब्ध नौकर ने विषाक्त सेवन कर दी जान! | Angry servant committed poisoning by allegation of theft of 200 rupees | Patrika News
अजमेर

200 रुपए की चोरी के आरोप से क्षुब्ध नौकर ने विषाक्त सेवन कर दी जान!

एक दिन पहले दुकान मालिक ने की थी मारपीट, दूसरे दिन लगाया था 200 रुपए चोरी का आरोप

अजमेरAug 12, 2021 / 01:17 am

manish Singh

200 रुपए की चोरी के आरोप से क्षुब्ध नौकर ने विषाक्त सेवन कर दी जान!

200 रुपए की चोरी के आरोप से क्षुब्ध नौकर ने विषाक्त सेवन कर दी जान!

अजमेर.

दुकान मालिक की ओर से पहले मारपीट और फिर 200 रुपए चुराने का आरोप लगाए जाने से क्षुब्ध एक युवक ने विषाक्त सेवनकर जान दे दी। मामला मेड़ता रोड थाने से जुड़ा है। किराणा स्टोर पर काम करने वाले युवक ने मंगलवार को संदिग्ध हालात में विषाक्त सेवन कर लिया। बुधवार तड़के उसने जेएलएन अस्पताल में दम तोड़ दिया। परिजन ने मोर्चरी के बाहर आरोपी दुकानदार के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने व गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव लेने से इनकार कर दिया। समझाइश के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
जानकारी अनुसार अजमेर बागडिय़ावास हाल मेड़ता रोड बायापुरा निवासी कुलदीप(35) पुत्र दिनेश वैष्णव ने 10 अगस्त को संदिग्ध हालात में विषाक्त सेवन कर लिया। उसे प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां बुधवार तड़के उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची मेड़ता रोड पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की लेकिन परिजन ने शव लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने कुलदीप के साथ मारपीट और चोरी का झूठा आरोप लगाने वाले किराणा स्टोर संचालक रामनिवास चौधरी की गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने मृतक के पिता दिनेश वैष्णव की रिपोर्ट पर किराणा स्टोर संचालक रामनिवास चौधरी के खिलाफ आत्महत्या से उकसाने का मामला दर्जकर लिया।
क्षुब्ध होकर खाया जहर
मृतक के पिता दिनेश वैष्णव ने बताया कि कुलदीप मेड़ता सिटी निवासी रामनिवास चौधरी की किराणा स्टोर पर काम करता था। चौधरी ने 8 अगस्त को दिनेश के साथ मारपीट की। चौधरी ने दूसरे दिन कुलदीप पर 200 रुपए चोरी का आरोप लगा दिया। दुकान मालिक की ओर से चोरी का आरोप लगाए जाने से दिनेश दबाव में आ गया। झूठे आरोप से क्षुब्ध हो विषाक्त कर लिया।
दो साल से कर रहा था काम
दिनेश वैष्णव ने बताया कि कुलदीप किराणा स्टोर पर दो साल से काम कर रहा था। स्टोर संचालक बीते छह माह से उसको तनख्वाह नहीं दे रहा था। तनख्वाह मांगने पर पहले मारपीट और फिर चोरी का आरोपी कुलदीप नहीं सह सका। वैष्णव ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर सजा दिलवाने की मांग की। पुलिस ने स्टोर संचालक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।

Hindi News / Ajmer / 200 रुपए की चोरी के आरोप से क्षुब्ध नौकर ने विषाक्त सेवन कर दी जान!

ट्रेंडिंग वीडियो