scriptAhmedabad News : जूनागढ़ यार्ड की 12 सीटों पर 16 को मतदान | Ahmedabad News | Patrika News
अहमदाबाद

Ahmedabad News : जूनागढ़ यार्ड की 12 सीटों पर 16 को मतदान

मार्केटिंग यार्ड के चुनाव में किसान विभाग की 10 ओर खरीद-बिक्री संघ की दो सीट के लिए 22 उम्मीदवार मैदान में होने पर चुनाव होगा। किसान विभाग की 10 सीट के लिए 30 फार्म भरे गए। इनमें से तीन नामांकन रद्द हो गए। इस तरह 27 नामांकन मान्य रहे। अब आठ के नामांकन वापस लेने से 19 उम्मीदवार मैदान में बचे। इस चुनाव के लिए 977 मतदाता मतदान करेंगे।

अहमदाबादOct 11, 2020 / 10:13 am

Binod Pandey

Ahmedabad News : जूनागढ़ यार्ड की 12 सीटों पर 16 को मतदान

Ahmedabad News : जूनागढ़ यार्ड की 12 सीटों पर 16 को मतदान

राजकोट. जूनागढ़ मार्केटिंग यार्ड में आगामी 16 अक्टूबर को होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियों ने यार्ड पर सत्ता हासिल करने का जोर लगा दिया है। फार्म वापस लेने की के बाद भाजपा प्रेरित व्यापारी पैनल चारों सीट पर निर्विरोध चुने गए हैं। इनमें गोपाल देसाई, भावेश दोमडिया, चंदु बुटाणी, प्रवीण सोजित्रा शामिल हैं। मार्केटिंग यार्ड के चुनाव में किसान विभाग की 10 ओर खरीद-बिक्री संघ की दो सीट के लिए 22 उम्मीदवार मैदान में होने पर चुनाव होगा। किसान विभाग की 10 सीट के लिए 30 फार्म भरे गए। इनमें से तीन नामांकन रद्द हो गए। इस तरह 27 नामांकन मान्य रहे। अब आठ के नामांकन वापस लेने से 19 उम्मीदवार मैदान में बचे। इस चुनाव के लिए 977 मतदाता मतदान करेंगे। वहीं व्यापारी पैनल में चार सीट के लिए 14 फार्म भरे गए थे। इसमें 10 नामांकन वापस लेने पर भाजपा प्रेरित पैनल के उम्मीदवार निर्विरोध विजेता घोषित हुए हैं। खरीद-बिक्री संघ में दो सीट के लिए नौ फार्म भरे गए थे। इनमें छह के नामांकन वापस लेने से अब दो सीट के लिए तीन उम्मीदवार मैदान में हैं। इनमें जिला भाजपा के प्रमुख किरीट पटेल, हरेश गजेरा और कांग्रेस से किशोर हदवाणी शामिल हैं।
इस तरह यार्ड की कुल 12 सीटों के लिए 22 उम्मीदवार मैदान में हैं वहीं 1133 मतदाता मत डालेंगे। मतों की गिनती 17 अक्टूबर को होगी।

Hindi News / Ahmedabad / Ahmedabad News : जूनागढ़ यार्ड की 12 सीटों पर 16 को मतदान

ट्रेंडिंग वीडियो