scriptआगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक झपकी ने निगली 3 जिंदगियां | Patrika News
आगरा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक झपकी ने निगली 3 जिंदगियां

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर झपकी ने 3 जिंदगियां निगल ली। ड्राइवर को आई झपकी से बड़ा हादसा हो गया। चार लोग गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं।

आगराJun 24, 2024 / 07:25 pm

Prateek Pandey

Accident on Agra Lucknow Expressway

Accident on Agra Lucknow Expressway

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर जहां एक तरफ चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं तीन लोगों की मौके पर ही मौत हुई है। 

एक झपकी ने निगली 3 जिंदगियां

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर झपकी आने से तीन लोगों की तो मौके पर ही मौत हो गई। दरअसल, एक्सप्रेस वे  पर एक बोलेरो गाड़ी डिवाइडर तोड़ कर दूसरी ओर चली गई और सामने से आ रही दूसरी कार ने पूरी स्पीड में टक्कर मार दिया। चार लोग गंभीर रूप से घायल होकर अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रहे हैं। जानकारी होने पर पुलिस की टीम ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया है, जहां उनकी हालात गंभीर बनी हुई है। 

कहां हुआ हादसा 

आपको बता दें कि यह हादसा आगरा के फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 29 के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक बोलेरो लखनऊ से आगरा की ओर जा रही थी और जैसे ही गाड़ी फतेहाबाद के पास पहुंची तो अचानक से ड्राइवर को झपकी आ गई और गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाडर पर लगी जाली को तोड़ते हुए दूसरी ओर चली गई। सामने से ही आगरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार आई और गाड़ियों में भीषण टक्कर हो गई।
पुलिस के मुताबिक दोनों गाड़ियों में मिलाकर कुल 7 लोग सवार थे। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और घायलों को उपचार के लिए एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

Hindi News/ Agra / आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, एक झपकी ने निगली 3 जिंदगियां

ट्रेंडिंग वीडियो