scriptAgra News: गुटखा खाना नहीं छोड़ोगी, तो मायके से लेने नहीं आऊंगा, पति ने पत्नी को दी चेतावनी | husband warning to his wife says you donot stop eating gutkha then would not come to take it | Patrika News
आगरा

Agra News: गुटखा खाना नहीं छोड़ोगी, तो मायके से लेने नहीं आऊंगा, पति ने पत्नी को दी चेतावनी

Agra News: आगरा से एक करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक महिला गुटखा खा रही थी। पत्नी का दिन में 5 से 6 बार गुटखा खाना पति को नागवार गुजरा, जिससे दोनों में विवाद होने लगा। विवाद इतना बढ़ गया कि मामला पुलिस के पास जा पहुंचा।

आगराMar 10, 2024 / 08:08 pm

Anand Shukla

husband warning to his wife says you donot stop eating gutkha then would not come to take it

Agra News

Agra News: आगरा में पति- पत्नी में विवाद बढ़ने के बाद पत्नी बिना बताए करीब 6 महीने पहले अपने मायके चली गई, लेकिन जब पति उसे लेने नहीं आया तो पत्नी ने पति को कॉल किया। ऐसे में पति ने साफ कर दिया कि जब तक तुम गुटखा खाना नहीं छोड़ोगी तो मैं तुम्हें घर वापस नहीं लाऊंगा। इसके बाद पत्नी ने इस पूरे मामले की शिकायत आगरा पुलिस से की। पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया।
आगरा के ताजगंज इलाके का एक परिवार महिला के गुटखा खाने की वजह से टूटने की कगार पर आ गया। पत्नी का दिन में 5 से 6 बार गुटखा खाना पति को नागवार गुजरा जिससे दोनों में विवाद होने लगा। जब विवाद बढ़ गया तो यह पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया। जहां पति पत्नी को समझाया गया।
यह भी पढ़ें

स्वामी प्रसाद से कांग्रेस यूपी प्रभारी अविनाश पांडे ने की मुलाकात, क्या लोकसभा चुनाव से पहले मौर्य फिर मारेंगे पलटी?

आगरा के ताजगंज क्षेत्र की रहने वाली युवती की शादी 2022 में हरीपर्वत के रहने वाले एक युवक से हुई थी। दोनों पति-पत्नी को एक बच्चा भी है। घर में सब कुछ अच्छे से बीत रहा था लेकिन पत्नी की सुपारी खाने की आदत ने घर में विवाद कर दिया।
जानकारी के अनुसार पत्नी दिन में करीब 5 से 6 बार सुपारी खाती है, पति को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं है। ऐसे में उसने पत्नी से सुपारी ना खाने के लिए कहा लेकिन जब पत्नी नहीं मानी तो दोनों में क्लेश हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई। इसके बाद पत्नी बिना बताए करीब 6 महीने पहले अपने मायके चली आई, लेकिन जब पति उसे लेने नहीं गया तो पत्नी ने पति को कॉल किया। ऐसे में पति ने साफ कर दिया कि जब तक तुम सुपारी खाना नहीं छोड़ोगी तो मैं तुम्हें घर वापस नहीं लाऊंगा।
इसके बाद पत्नी ने इस पूरे मामले की शिकायत आगरा पुलिस से की। पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस ने इस मामले को परिवार परामर्श केंद्र में स्थानांतरित कर दिया। परामर्श केंद्र पर पत्नी इस बात पर राजी हुई कि वह दिन में एक बार सुपारी खायेगी और धीरे-धीरे इस आदत को छोड़ देगी। जिस पर पति भी पत्नी को घर ले जाने के लिए तैयार हो गया।
आगरा से प्रमोद कुशवाह की रिपोर्ट

Hindi News/ Agra / Agra News: गुटखा खाना नहीं छोड़ोगी, तो मायके से लेने नहीं आऊंगा, पति ने पत्नी को दी चेतावनी

ट्रेंडिंग वीडियो