scriptViral Video: मगरमच्छ को छिपकली समझकर पाल रहा था शख्स, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह | Viral Video of baby crocodile | Patrika News
विदेश

Viral Video: मगरमच्छ को छिपकली समझकर पाल रहा था शख्स, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शख्स बताता है की वह गलती से मगरमच्छ को छिपकली समझ कर पाल लेता है। जानिए क्या पूरा मामला।

नई दिल्लीOct 13, 2024 / 10:23 am

Devika Chatraj

Viral Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शख्स बताता है की वह गलती से मगरमच्छ को छिपकली समझ कर पाल लेता है। इसके बाद जब उसे पता लगा कि यह बड़ा होकर कुछ ज्यादा ही खतरनाक लगने लगा है तो उन्हें शक हुआ, और उनका शक यकीन में तब बदला जब उसने मगरमच्छ की तरह आकार लेना शुरू कर दिया। इसके बाद जो हुआ उसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।


क्या है पूरा मामला?

एक परिवार मगरमच्छ को छिपकली समझ कर पाल रहे थे। उन्होंने जीव का नाम बेला रखा हुआ था। वह वीडियो में बताते है की उन्होंने बेला को बचपन से पाला था और वह उनके परिवार का ही हिस्सा बन चुका था। परिवार को मगरमच्छ का पता लगने के बाद भी उन्होंने मगरमच्छ को घर में ही रखने का फैसला लिया और वह उससे रोज अपने प्यार को बढ़ाते जा रहे हैं। अब बेला उनके साथ ही रहता है और उनके ही बिस्तरों पर सोता है, यहां तक कि वे खाना भी साथ खाते हैं। बता दें की यह वीडियो कहां का है यह अभी तक पता नहीं चला है।
वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे अब तक 2.1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है तो वहीं कई लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को लेकर तरह तरह के कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Hindi News / world / Viral Video: मगरमच्छ को छिपकली समझकर पाल रहा था शख्स, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

ट्रेंडिंग वीडियो