scriptUS Presidential election 2024:जो बाइडन ने माना, अब नहीं कर पा रहा काम,थक गया हूं,मुझे आराम की जरूरत | US Presidential election 2024: Joe Biden admitted, I am not able to work now, I am tired, I need rest | Patrika News
विदेश

US Presidential election 2024:जो बाइडन ने माना, अब नहीं कर पा रहा काम,थक गया हूं,मुझे आराम की जरूरत

US Presidential election 2024: अमरीका के राष्ट्रपति चुनाव के मददेनजर जो बाइडन ने गर्वनरों से पूरी नींद लेने की अपील की है।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 11:22 am

M I Zahir

Biden and Trump

Biden and Trump

US Presidential election 2024: अमरीका के एक स्थानीय अखबार की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राष्ट्रपति जो बाइडन ने अपने कुछ करीबियों के बीच कहा है कि उन्हें 8 बजे बाद काम नहीं करने के लिए कहा गया है, क्योंकि उन्हें पूरी नींद की जरूरत है।

बाइडन की दावेदारी को लेकर सवाल

हाल ही में 81 वर्षीय जो बाइडन ने यह भी कुबूल किया था कि राष्ट्रपति चुनाव में वे अपने रिपब्लिकन प्रतिद्वंद्वी डोनल्ड ट्रंप से टीवी डिबेट के दौरान लगभग सो गए थे, क्योंकि उन्होंने काफी विदेश यात्राएं की थीं और वे थक गए थे। डिबेट में कमजोर प्रदर्शन को लेकर बाइडन की दावेदारी को लेकर सवाल उठ रहे हैं।
अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव : एक नजर।
अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव : एक नजर।

रात 8 बजे के बाद काम न करने की सलाह

रिपोर्ट के मुताबिक बैठक में बाइडन ने 12 से ज्यादा डेमोक्रेटिक गवर्नरों के एक समूह से अधिक नींद लेने की अपील करते हुए उन्हें बताया कि मुझे भी ज्यादा सोने, काम के घंटे कम और करने और रात आठ बजे के बाद कार्यक्रमों में ना जाने की सलाह मिल रही है।

मोदी सोते हैं चार घंटे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (73) के बारे में बताया जाता है कि वह चार घंटे सोते हैं। रात में भले ही देर से सोएं, लेकिन सुबह चार बजे बिस्तर छोड़ देते हैं और बिना छुट्टी 18 घंटे काम करते हैं। मोदी के एक्टिव और एनर्जेटिक रहने के पीछे उनकी योग करने की आदत, सादा जीवन और खानपान आदि वजहें बताई जाती हैं।

Hindi News/ world / US Presidential election 2024:जो बाइडन ने माना, अब नहीं कर पा रहा काम,थक गया हूं,मुझे आराम की जरूरत

ट्रेंडिंग वीडियो