scriptपाकिस्तान में यूके वीज़ा ऑफिस में हुआ कुछ ऐसा जिससे लोगों के उड़ गए होश, टीवी पर चला अडल्ट वीडियो | UK visa office in Karachi of Pakistan airs adult video | Patrika News
विदेश

पाकिस्तान में यूके वीज़ा ऑफिस में हुआ कुछ ऐसा जिससे लोगों के उड़ गए होश, टीवी पर चला अडल्ट वीडियो

UK Visa Office In Karachi Airs Shocking Video: पाकिस्तान में हाल ही में कराची में यूके वीज़ा ऑफिस में टीवी पर कुछ ऐसा चल गया जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए। आखिर ऐसा कौनसा वीडियो था जिसे देखकर लोग हैरान हो गए? आइए जानते हैं।

Nov 25, 2023 / 04:55 pm

Tanay Mishra

uk_visa_office_in_karachi_airs_adult_video.jpg

UK visa office in Karachi airs adult video

पाकिस्तान (Pakistan) में इस समय क्या हो जाए, इस बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता। पाकिस्तान के कराची (Karachi) शहर में ऐसा ही कुछ हुआ। कराची में यूके (UK) वीज़ा ऑफिस में हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर वहाँ मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। दरअसल कराची में यूके वीज़ा ऑफिस में दीवार पर लगे टीवी पर कुछ ऐसा चल गया जिसकी उम्मीद किसी को भी नहीं थी। उस वीडियो को देखकर वहाँ मौजूद सभी लोग चौंक गए।


टीवी पर चला अडल्ट वीडियो

कराची में यूके वीज़ा ऑफिस में दीवार पर लगे एक टीवी पर अचानक से ही एक अडल्ट वीडियो चल गया। उस समय कई लोग वीज़ा ऑफिस में अपने डॉक्यूमेंट्स के साथ लाइन में लगे हुए थे और वीडियो को देखकर वो लोग हैरान हो गए। किसी ने अपने कैमरे पर कराची के यूके वीज़ा ऑफिस में टीवी पर चले अडल्ट वीडियो को रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में चलाए गए कंटेंट की वजह से उसे यहाँ शेयर नहीं किया जा रहा है।

uk_visa_office_in_karachi_airs_adult_video_.jpg


गलती से चला या जानबूझकर?

कराची में यूके का गैरी वीज़ा सेंटर है जहाँ पर टीवी स्क्रीन पर अडल्ट वीडियो चलाया गया। हालांकि वीडियो को कुछ देर बाद ही बंद कर दिया गया, पर यह वीडियो गलती से चलाया गया या किसी ने जानबूझकर ऐसा किया, इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता।

यह भी पढ़ें

इज़रायल आज करेगा 42 कैदियों को रिहा, हमास छोड़ेगा 14 बंधकों को

Hindi News/ world / पाकिस्तान में यूके वीज़ा ऑफिस में हुआ कुछ ऐसा जिससे लोगों के उड़ गए होश, टीवी पर चला अडल्ट वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो