scriptआतंकी ने किया पाकिस्तान में स्कूल वैन पर हमला, 2 बच्चों की मौत और 5 घायल | Terrorist attack on school van in Pakistan, 2 students killed and 5 injured | Patrika News
विदेश

आतंकी ने किया पाकिस्तान में स्कूल वैन पर हमला, 2 बच्चों की मौत और 5 घायल

Another Terrorist Attack In Pakistan: पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है। इस बार आतंकी ने बच्चों की स्कूल वैन को निशाना बनाया।

नई दिल्लीAug 22, 2024 / 04:11 pm

Tanay Mishra

Terrorist attack on school van

Terrorist attack on school van

पाकिस्तान (Pakistan) ने लंबे समय तक पाकिस्तान ने आतंकवाद (Terrorism) को पनाह देने के साथ ही दूसरे देशों के खिलाफ आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने में मदद भी की। पर अब पाकिस्तान भी आतंकवाद के चंगुल में फंस चुका है। आए दिन पाकिस्तान में आतंकी हमलों के मामले सामने आते रहते हैं। आज, गुरुवार, 22 अगस्त को पाकिस्तान में एक और आतंकी हमले का मामला सामने आया है। यह हमला पाकिस्तान में पंजाब (Punjab) प्रांत के अटक (Attock) जिले में हुई, जब एक नकाबपोश आतंकी ने एक स्कूल वैन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी की और फिर मौके से फरार हो गया।

2 बच्चों की मौत

आतंकी के स्कूल की वैन पर गोलीबारी में 2 स्कूली बच्चों की मौत हो गई। दोनों स्कूली बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

5 बच्चे घायल

इस हमले में 5 स्कूली बच्चे घायल हो गए हैं। पांचों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

क्या थी हमले की वजह?

दरअसल आतंकी की स्कूल वैन के ड्राइवर से दुश्मनी थी। आतंकी ने ड्राइवर को मारने के लिए ही स्कूल वैन पर हमला किया। हालांकि इस हमले में ड्राइवर सुरक्षित बच गया।

आतंकी की तलाश शुरू

जिस आतंकी ने इस हमले को अंजाम दिया, लोकल पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। स्कूल वैन ड्राइवर से पूछताछ के आधार पर पुलिस आतंकी को ढूंढ रही है।

यह भी पढ़ें

नाइजीरिया में सेना की कार्रवाई, हवाई हमले में मार गिराए 40 आतंकी





Hindi News/ world / आतंकी ने किया पाकिस्तान में स्कूल वैन पर हमला, 2 बच्चों की मौत और 5 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो