scriptश्रीलंका में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 4 लोगों की मौत और 3 घायल | Road accident in Sri Lanka killed 4 people and injured 3 | Patrika News
विदेश

श्रीलंका में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 4 लोगों की मौत और 3 घायल

Sri Lanka Road Accident: श्रीलंका में आज एक दर्दनाक रोड एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 3 घायल हो गए।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 06:49 pm

Tanay Mishra

Road accident in Sri Lanka

Road accident in Sri Lanka

दुनियाभर में रोड सेफ्टी एक बेहद ही अहम मुद्दा है। रोड सेफ्टी में चूक की वजह से कई रोड एक्सीडेंट्स होते हैं। दुनियाभर में ही हर साल कई रोड एक्सीडेंट होते हैं और कई लोगों की इस वजह से मौत हो जाती है। रोड एक्सीडेंट का एक मामला आज श्रीलंका (Sri Lanka) में देखने को मिला। आज, शुक्रवार, 5 जुलाई को श्रीलंका के उवा (Uva) प्रांत में बादुल्ला-सोरानाथोटा मार्ग पर दर्दनाक हादसा हो गया। यह हादसा एक रोड एक्सीडेंट था और एक ट्रक के पलटने की वजह से हुआ। यह हादसा दोपहर करीब 12 बजे हुआ।

4 लोगों की मौत और 3 घायल

इस रोड एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 3 लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज चल रहा है। घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ट्रक में थे मजदूर

जिस ट्रक का एक्सीडेंट हुआ, उसमें कुछ मजदूर थे। मजदूरों से भरा ट्रक किस वजह से पलटा, यह जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

श्रीलंका में बढ़ रहे हैं रोड एक्सीडेंट्स

पिछले कुछ सालों में श्रीलंका में रोड एक्सीडेंट बढ़े हैं। पिछले साल श्रीलंका में 2,200 भीषण रोड एक्सीडेंट्स हुए थे, जिनमें 2,557 लोगों की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में जोर का धमाका, 3 लोगों की मौत और 8 घायल

Hindi News/ world / श्रीलंका में दर्दनाक रोड एक्सीडेंट, 4 लोगों की मौत और 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो