scriptनए साल पर पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने भारत के खिलाफ उगला जहर, जम्मू-कश्मीर के बारे में कई ऐसी बात.. | Asim Munir gives controversial statement on India and Jammu-Kashmir | Patrika News
विदेश

नए साल पर पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने भारत के खिलाफ उगला जहर, जम्मू-कश्मीर के बारे में कई ऐसी बात..

Pakistani Army Chief’s Controversial Statement: नए साल के मौके पर पाकिस्तान के सेना प्रमुख असीम मुनीर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है।

Jan 01, 2024 / 01:53 pm

Tanay Mishra

pakistani_army_chief_asim_munir.jpg

Asim Munir

पाकिस्तान (Pakistan) में चुनाव की तारीख भी करीब आ रही है। ऐसे में पिछले कुछ समय से पाकिस्तान के पूर्व पीएम नवाज़ शरीफ (Nawaz Sharif) भी भारत (India) के बारे में अच्छी बातें कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही पाकिस्तान के सेना प्रमुख अमीम मुनीर (Asim Munir) अमेरिका (United States Of America) दौरे पर गए थे। अमेरिका में बाइडन प्रशासन की तरफ से मुनीर को भारत से संबंधों में सुधार की सलाह भी दी गई थी। पर लगता है अमेरिका की सलाह का भी पाकिस्तानी सेना प्रमुख पर असर नहीं पड़ा। नए साल के मौके पर मुनीर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला।


क्या कहा मुनीर ने?

पाकिस्तानी सेना प्रमुख मुनीर ने भारत के खिलाफ जहर उगलते हुए कहा, “भारत ने अवैध रूप से जम्मू-कश्मीर पर कब्ज़ा कर रखा है। हम जम्मू-कश्मीर के सभी लोगों के लिए दुआ करते हैं। साथ ही हम इस बात की भी उम्मीद करते हैं कि उन सभी लोगों को भारत के अत्याचारी शासन से आज़ादी दिलाएंगे और नए साल में उनकी तकलीफों को कम करेंगे।”

Hindi News/ world / नए साल पर पाकिस्तानी सेना प्रमुख ने भारत के खिलाफ उगला जहर, जम्मू-कश्मीर के बारे में कई ऐसी बात..

ट्रेंडिंग वीडियो