scriptनीदरलैंड के शहर में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में, देखें वीडियो | Massive fire in Netherlands' Ter Aar city engulfes several houses | Patrika News
विदेश

नीदरलैंड के शहर में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में, देखें वीडियो

Netherlands Fire: नीदरलैंड के शहर में भीषण आग लगने का मामला हाल ही में सामने आया है। इस आग की चपेट में इलाके के कई घर आ गए। सोशल मीडिया पर भी आग लगने के इस हादसे के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

Jun 10, 2023 / 04:08 pm

Tanay Mishra

massive_fire_in_netherlands.jpg

Massive fire in Netherlands’ city

नीदरलैंड (Netherlands) में हाल ही में एक भयानक हादसा हुआ। नीदरलैंड के शहर में शुक्रवार की रात आग लग गई। कुछ ही देर में इस आग ने फैलकर भीषण रूप ले लिया। जानकारी के अनुसार टेर आर (Ter Aar) नाम के शहर में यह आग लगी। रिपोर्ट के अनुसार टेर आर शहर के इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में आग लगी। गवाहों के अनुसार इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में स्थित एक प्लास्टिक फैक्ट्री में सबसे पहले आग लगी थी और कुछ देर में ही यह आग आस-पास भी फैल गई।


कई घर आए आग की चपेट में

टेर आर शहर के इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में लगी आग के आस-पास के इलाके में फैलने से रेसिडेंशियल हिस्सा भी नहीं बचा। आग के फैलने से इलाके के कई घर आग की चपेट में आ गए। सोशल मीडिया पर इस भीषण आग के कई वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। नीचे दिए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि आग कितनी भयानक है।

https://twitter.com/BNONews/status/1667295697333280768?ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

जापान में दो हवाईजहाजों की हुई टक्कर, सभी यात्री सुरक्षित

जान बचाने के लिए घरों से बाहर आए लोग


टेर आर शहर के इंड्रस्ट्रियल पार्क इलाके में लगी आग के रेसिडेंशियल इलाके में फैलते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई। भीषण आग को देखकर लोग डर गए और अपनी जान बचाने के लिए अपने घरों से बाहर निकल आए। सभी लोग अपने घरों से बाहर सड़क पर निकल आए और आग लगने से पैदा हुआ भयानक मंज़र देखते रहे।

घंटों की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

देर रात आग लगने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड एजेंसी को इस बात की सूचना दे दी गई। सूचना मिलने के कुछ देर बाद ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियाँ मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की कवायद में जुट गई। जानकारी के अनुसार आग इतनी भीषण थी कि कई घंटों तक इस आग पर काबू नहीं पाया जा सका। हालांकि घंटों की मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया जा सका। हालांकि आग की वजह से कई घरों और इमरतों में काफी नुकसान हुआ।

यह भी पढ़ें

अमरीका-चीन तनाव के बीच एंटनी ब्लिंकन जाएंगे बीज़िंग, दोनों देशों के संबंधों पर होगी बातचीत

Hindi News / world / नीदरलैंड के शहर में लगी भीषण आग, कई घर आए चपेट में, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो