scriptइमरान खान को जेल में नहीं दिया जा रहा है जहर, पर्सनल फिजिशियन ने किया खुलासा | Imran Khan not being slowly poisoned in jail, says personal physician | Patrika News
विदेश

इमरान खान को जेल में नहीं दिया जा रहा है जहर, पर्सनल फिजिशियन ने किया खुलासा

Update On Imran Khan: इमरान खान से जुड़ा एक बड़ा अपडेट हाल ही में सामने आया है। क्या है वो अपडेट? आइए जानते हैं।

Nov 03, 2023 / 01:18 pm

Tanay Mishra

imran_khan_behind_bars.jpg

Imran Khan in jail

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) इस समय रावलपिंडी की अदियाला जेल में बंद हैं। इसकी वजह है सिफर केस में इमरान की गिरफ्तारी। सिफर केस पाकिस्तान के सीक्रेट डेमोक्रेटिक डॉक्यूमेंट्स के लीक होने से जुड़ा है। पाकिस्तान के एक कोर्ट ने इस मामले में इमरान को कुछ दिनों पहले दोषी करार दिया था। इससे पहले इमरान तोशाखाना मामले में अटक जेल में सज़ा काट रहे थे जहाँ से उन्हें अदियाला जेल शिफ्ट किया गया। हालांकि तोशाखाना मामले में इमरान की जेल जी सज़ा रद्द कर दी गई है, पर साइफर मामले की वजह से उन्हें अभी भी जेल में रहना पड़ रहा है। इमरान जब अटक जेल में थे, तब उनकी पार्टी ने आरोप लगाया थे इमरान को जेल में धीमा जहर दिया जा रहा है। इमरान की पत्नी बुशरा बीबी (Bushra Bibi) ने भी यही बात कही थी। हाल ही में इस बारे में इमरान के पर्सनल फिजिशियन ने एक बड़ा खुलासा किया है।


इमरान खान को जेल में नहीं दिया जा रहा है जहर

इमरान का पर्सनल फिजिशियन हाल ही में जेल में उनसे मिला और इमरान का चेकअप भी किया। चेकअप के बाद इमरान के पर्सनल फिजिशियन ने यह साफ कर दिया कि इमरान को जेल में धीमा जहर नहीं दिया जा रहा।

imran_khan_sitting_in_attock_jail.jpg


इमरान का स्वास्थ्य है सही

मरान के पर्सनल फिजिशियन ने यह भी बताया कि इमरान का स्वास्थ्य बिल्कुल सही है। साथ ही उसने यह भी कहा कि जेल में इमरान को मिलने वाले खाने में किसी तरह की गड़बड़ नहीं होती।

यह भी पढ़ें

इज़रायली सैनिकों से मिले पीएम बेंजामिन नेतन्याहू, की हौसला-अफजाई

Hindi News/ world / इमरान खान को जेल में नहीं दिया जा रहा है जहर, पर्सनल फिजिशियन ने किया खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो