scriptभीषण रोड एक्सीडेंट में पिकअप ट्रक बना आग का गोला, 6 लोगों की हुई मौत | Horrific road accident in Guatemala, 6 people dead | Patrika News
विदेश

भीषण रोड एक्सीडेंट में पिकअप ट्रक बना आग का गोला, 6 लोगों की हुई मौत

Horrific Road Accident: ग्वाटेमाला में भीषण रोड एक्सीडेंट में 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीOct 14, 2024 / 12:04 pm

Tanay Mishra

Road accident

Road accident in Guatemala

रोड एक्सीडेंट्स के मामले आए दिन ही दुनियाभर में देखने को मिलते हैं। हर साल दुनियाभर में रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले सामने आते हैं और इन रोड एक्सीडेंट्स की वजह से कई लोगों की मौत हो जाती हैं और कई लोग इन हादसों में घायल हो जाते हैं। रोड एक्सीडेंट्स की अलग-अलग वजहें हो सकती हैं, जिनमें सबसे बड़ी वजह लापरवाही होती है। रोड एक्सीडेंट का एक मामला रविवार को ग्वाटेमाला Guatemala) में सामने आया है। यह हादसा पुएर्तो क्वेटजल (Puerto Quetzal) शहर में एक हाईवे पर सुबह के समय हुआ जिसका शिकार बना एक पिकअप ट्रक और उसमें सवार लोग।

आग का गोला बना पिकअप ट्रक

जानकारी के अनुसार पुएर्तो क्वेटजल में हाईवे पर चल रहा पिकअप ट्रक हाईवे से पलटकर साइड के जंगल में जा गिरा और इस वजह से उसमें आग लग गई। कुछ ही देर में पिकअप ट्रक आग का गोला बन गया और पूरी तरह जल गया।

6 लोगों की मौत

इस हादसे में पिकअप ट्रक में सवार 6 लोगों की मौत हो गई है। सभी पीड़ितों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आग पर काबू पाने में करनी पड़ी मशक्कत

मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी पहुंची, जिससे पिकअप ट्रक में लगी आग पर काबू पाया जा सके। फायरफाइटर्स को इस आग पर काबू पाने में मशक्कत करनी पड़ी।

मामले की जांच शुरू

यह रोड एक्सीडेंट किस वजह से हुआ, इस बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि मामले की जांच शुरू हो गई है और एक्सीडेंट के कारण का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

ईस्टर आइलैंड पर 5.5 तीव्रता के भूकंप से कांप उठी धरती

Hindi News / world / भीषण रोड एक्सीडेंट में पिकअप ट्रक बना आग का गोला, 6 लोगों की हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो