scriptपर्यटकों से भरी बस पलटी, 6 लोगों की मौत और 25 घायल | Horrific Road Accident: Bus overturns in Turkey, 6 people dead and 25 injured | Patrika News
विदेश

पर्यटकों से भरी बस पलटी, 6 लोगों की मौत और 25 घायल

Turkey Bus Accident: तुर्की में आज पर्यटकों से भरी एक बस पलट गई। इस एक्सीडेंट में 6 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीOct 18, 2024 / 04:10 pm

Tanay Mishra

Accident

Bus accident in Turkey

दुनियाभर में आए दिन ही रोड एक्सीडेंट्स के मामले सामने आते रहते हैं। कहीं न कहीं अक्सर ही रोड एक्सीडेंट्स होते रहते हैं। इसी तरह का एक हादसा अब तुर्की (Turkey) में हुआ है। तुर्की के अक्सराय (Aksaray) प्रांत के असिपिनार (Acıpınar) गांव के पास एक हाईवे पर आज, शुक्रवार, 18 अक्टूबर को यह हादसा हुआ, जब पर्यटकों के ले जा रही बस अचानक से पलट गई। बस में 52 लोग थे। जानकारी के अनुसार बस बालिकेसिर (Balikesir) से कप्पाडोसिया (Cappadocia) जा रही थी और उसमें जापानी पर्यटक सवार थे।

6 लोगों की मौत

तुर्की के अक्सराय प्रांत के असिपिनार गांव के पास आज हुए बस एक्सीडेंट में 6 पर्यटकों की मौत हो गई। कुछ लोगों की मौत तो मौके पर ही हो गई, तो कुछ ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में और कुछ ने अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली।

25 लोग घायल

इस हादसे में 25 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहाँ उनका इलाज चल रहा है।

मामले की जांच शुरू

लोकल पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। अब तक इस एक्सीडेंट के सही कारण के बारे में नहीं पता चला है, लेकिन जानकारी के अनुसार बस ड्राइवर के कंट्रोल खोने से बस बेकाबू हो गई और उसका एक्सीडेंट हो गया। हालांकि ड्राइवर का कंट्रोल बस से किस वजह से छूटा, इस बारे में अभी पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें

सोमालिया में आत्मघाती बम धमाका, 7 लोगों की हुई मौत

Hindi News / world / पर्यटकों से भरी बस पलटी, 6 लोगों की मौत और 25 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो