scriptअमेरिका में खालिस्तानियों की शर्मनाक हरकत, हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ के साथ ही दीवार पर लिखी आपत्तिजनक बातें | Hindu temple in USA vandalised | Patrika News
विदेश

अमेरिका में खालिस्तानियों की शर्मनाक हरकत, हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ के साथ ही दीवार पर लिखी आपत्तिजनक बातें

Shameful Act By Khalistanis: अमेरिका में हाल ही में खालिस्तानियों ने एक शर्मनाक हरकत की। खालिस्तानियों ने एक हिंदू मंदिर की दीवार पर आपत्तिजनक नारें लिख दिए। साथ ही तोड़फोड़ भी की।

Dec 23, 2023 / 12:47 pm

Tanay Mishra

hindu_temple_in_usa_vandalised.jpg

Hindu Temple in USA vandalised

समय-समय पर खालिस्तान समर्थक भारत और हिंदू विरोधी हरकतें करते रहते हैं। और इस तरह की हरकतें सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि कुछ अन्य देशों में भी होती हैं। हाल ही में एक बार फिर इस तरह ही घटना का मामला सामने आया है। खालिस्तानियों ने एक बार फिर एक शर्मानक हरकत की है। और इस बार खालिस्तानियों ने यह हरकत अमेरिका में ही और वो भी एक हिंदू मंदिर में।


कहाँ का है मामला?

खालिस्तानियों ने अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के नेवार्क शहर में हुआ। खालिस्तानियों ने नेवार्क के श्री स्वामीनारायण मंदिर वासना संस्था को निशाना बनाया।

खालिस्तानियों ने की शर्मनाक हरकत

खालिस्तानियों ने कैलिफोर्निया राज्य के नेवार्क शहर में श्री स्वामीनारायण मंदिर वासना संस्था में शर्मनाक हरकत करते हुए न सिर्फ तोड़फोड़ की, बल्कि आपत्तिजनक नारें भी लिखें। खालिस्तानियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक बात लिखने के साथ ही खालिस्तानी आतंकी जनरैल सिंह भिंडरावाले का नाम भी दीवार पर लिखा।

हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन ने बताया हेट क्राइम, पुलिस से की दोषियों को सज़ा देने की मांग

अमेरिका में हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन ने खालिस्तानियों की इस हरकत को हेट क्राइम बताया। हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन ने इस हरकत के पीछे का उद्देश्य मंदिरों को नुकसान पहुंचाने के साथ ही हिंसा और मंदिर जाने वालों के मन में डर पैदा करने की मंशा को बताया। हिंदू अमेरिकन फाउंडेशन ने नेवार्क की पुलिस से इस मामले की जांच करते हुए दोषियों को सज़ा देने की मांग की।

यह भी पढ़ें

टोंगा में भूकंप से कांपी धरती, रिक्टर स्केल पर रही 5.4 की तीव्रता

Hindi News/ world / अमेरिका में खालिस्तानियों की शर्मनाक हरकत, हिंदू मंदिर में तोड़फोड़ के साथ ही दीवार पर लिखी आपत्तिजनक बातें

ट्रेंडिंग वीडियो