scriptElon Musk: 12वें बच्चे के बाप बने एलन मस्क, अपनी ही कंपनी की मैनेजर के साथ के साथ बनाए थे संबंध | Elon Musk becomes father of 12th child | Patrika News
विदेश

Elon Musk: 12वें बच्चे के बाप बने एलन मस्क, अपनी ही कंपनी की मैनेजर के साथ के साथ बनाए थे संबंध

Elon Musk Welcomed 12th Baby: इस तीसरे बच्चे के होने की रिपोर्ट वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद आई। जिसमें बताया गया कि मस्क ने स्पेसएक्स में महिला कर्मचारियों के साथ गलत तरीके से संबंध बनाए हैं।

नई दिल्लीJun 23, 2024 / 01:25 pm

Jyoti Sharma

Elon Musk becomes father of 12th child

Elon Musk becomes father of 12th child

Elon Musk Welcomed 12th Baby: टेस्ला CEO एलन मस्क अपने 12 वें बच्चे के पिता बन गए हैं। ये बच्चा उन्हें अपनी कंपनी न्यूरालिंक की मैनेजर शिवॉन जिलिस (Shivon Zilis) से हुआ है। एक अंतर्राष्ट्रीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस साल की शुरुआत में ही इस बच्चे ने जन्म लिया है लेकिन अब तक इस खबर को सीक्रेट रखा गया था। हालांकि ये पुष्टि अभी तक एलन मस्क या न्यूरालिंक (Neuralink) की कार्यकारी शिवॉन ज़िलिस की तरफ से नहीं हुई है। बता दें कि एलन मस्क (Elon Musk) जिलिस के साथ हुए 2 जुड़वां बच्चों के बाप बन चुके हैं। जिन्होंने साल 2021 में जन्म लिया था। सार्वजनिक रूप से एलन के 11 बच्चे हैं।

आधिकारिक पुुष्टि नहीं की

तीसरे बच्चे के जन्म के बारे में जब जिलिस से मीडिया ने सवाल किए तो उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया। सार्वजनिक रिकॉर्ड के मुताबिक मस्क ने जिलिस के दो बच्चों के नाम बदलने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। 

कंपनी के काला चेहरा सामने आने के बाद आई ये रिपोर्ट

अब इस तीसरे बच्चे के होने की रिपोर्ट वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद आई। जिसमें बताया गया कि मस्क (Elon Musk) ने स्पेसएक्स में महिला कर्मचारियों के साथ गलत तरीके से संबंध बनाए हैं। स्पेसएक्स (SpaceX) के एक पूर्व कर्मचारी ने कहा था कि मस्क अक्सर कहते हैं वो उनके बच्चे पैदा करें। अगर ये महिलाएं मस्क की बात नहीं मानती तो उनकी सैलरी में बढ़ोतरी नहीं की जाती थी जिसके बाद उन्हें कंपनी छोड़नी पड़ती। 
ये भी पढ़ें- कंपनी की लगभग हर महिला से Sex की इच्छा जताते हैं एलन मस्क, कहते ‘मेरे बच्चे की मां बन जाओ’, रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

एलन मस्क के कितने बच्चे हैं?

एलन मस्क का एक परिवार बड़ा है हालांकि, उनके बच्चों की सटीक संख्या की पुष्टि नहीं की गई लेकिन कई रिपोर्ट्स बताती हैं कि एलन मस्क के 11 बच्चे थे। जिनमें संगीतकार ग्रिम्स के साथ उनके 3 बच्चे हैं, और उनकी पूर्व पत्नी, लेखक जस्टिन मस्क के साथ 5 बच्चे हैं। अब हाल की रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उन्होंने अपनी कंपनी न्यूरालिंक की कार्यकारी शिवोन ज़िलिस के साथ एक तीसरे बच्चे को जन्म दिया है जिसकी भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Hindi News/ world / Elon Musk: 12वें बच्चे के बाप बने एलन मस्क, अपनी ही कंपनी की मैनेजर के साथ के साथ बनाए थे संबंध

ट्रेंडिंग वीडियो