scriptडोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस एक दूसरे पर ऐसे कर रहे वार और पलटवार | Very angry at Kamala Harris, entitled to personal attack on her, says Donald Trump | Patrika News
विदेश

डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस एक दूसरे पर ऐसे कर रहे वार और पलटवार

Donald Trump : डोनाल्ड ट्रंप की पार्टी के कई सहयोगियों ने उनसे कमला हैरिस पर हमला करने के बजाय नीति पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया है।

नई दिल्लीAug 17, 2024 / 02:34 pm

M I Zahir

Kamala Harris And Donald Trump

Kamala Harris And Donald Trump

Donald Trump : अमेरिका में राष्ट्रपति पद के रिपब्लिकन उम्मीदवार पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि वह उप राष्ट्रपति कमला हैरिस पर “बहुत गुस्से में” हैं और अपनी डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस पर व्यक्तिगत हमले के हकदार हैं।

गोल्फ क्लब में प्रेस से बात

ट्रंप ने न्यू जर्सी के बेडमिंस्टर में अपने गोल्फ क्लब में संवाददाताओं से कहा,”मेरे मन में उनके लिए बहुत अधिक सम्मान नहीं है। मेरे मन में उनकी बुद्धिमत्ता के लिए बहुत अधिक सम्मान नहीं है। मुझे लगता है कि वह एक भयानक राष्ट्रपति होंगी। मुझे लगता है कि यह बहुत महत्वपूर्ण है कि हम जीतें। और चाहे व्यक्तिगत हमले हों, अच्छे हों या बुरे… वह निश्चित रूप से मुझ पर व्यक्तिगत हमला करती हैं।”

पहली अश्वेत महिला

ट्रंप अपनी पार्टी के सदस्यों के सवालों का जवाब दे रहे थे, जिसमें उनसे हैरिस पर व्यक्तिगत हमले न करने का आग्रह किया था, जो राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ने वाली पहली अश्वेत महिला हैं।

न्याय प्रणाली को हथियार बनाया

“जहां तक ​​व्यक्तिगत हमलों (हैरिस के खिलाफ) की बात है, उन्होंने देश के साथ जो किया है, उसके कारण मैं उन पर बहुत नाराज हूं। मैं उन पर बहुत नाराज हूं कि उन्होंने मेरे और अन्य लोगों के खिलाफ न्याय प्रणाली को हथियार बनाया।

राष्ट्रपति बनने के लिए चुनाव

उल्लेखनीय है कि सन 2024 का संयुक्त राज्य अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव 60वां चतुष्कोणीय राष्ट्रपति चुनाव होगा, जो मंगलवार, 5 नवंबर, 2024 को होगा। मतदाता चार साल की अवधि के लिए राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति का चुनाव करेंगे।

डोनाल्ड ट्रंप : एक नजर

डोनाल्ड ट्रंप 9 नवंबम्बर 2016 को संयुक्त राज्य अमेरिका के 45 वें राष्ट्रपति थे। वे रिपब्लिकन पार्टी से उम्मीदवार थे और उन्होंने अपनी प्रतिद्वंद्वी डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन को पराजित कर विजय प्राप्त की। इनका निवास स्थान ट्रम्प टॉवर, मैनहैटन है। इनकी कुल संपत्ति 400 करोड़ डॉलर है।

कमला हैरिस : परिचय

कमला हैरिस एक तेजतर्रार अमेरिकी राजनीतिज्ञ और वर्तमान में कैलिफ़ोर्निया से सीनेटर व भारतीय-अफ्रीकी मूल की नेत्री हैं। वे कमला संयुक्त राज्य अमेरिका की प्रथम महिला उप राष्ट्रपति हैं।

Bangladesh: शेख हसीना वाजिद का भारत से प्रत्यर्पण कर सकता है बांग्लादेश

Hindi News/ world / डोनाल्ड ट्रंप और कमला हैरिस एक दूसरे पर ऐसे कर रहे वार और पलटवार

ट्रेंडिंग वीडियो