scriptDholi Meena: दौसा की धोली मीणा ने यूराेप में पीला पोमचा पहन मचाई धूम, विदेशी हुए दीवाने | Dausa's Dholi Meena created a stir in Europe wearing Rajasthani dress, foreigners got crazy | Patrika News
विदेश

Dholi Meena: दौसा की धोली मीणा ने यूराेप में पीला पोमचा पहन मचाई धूम, विदेशी हुए दीवाने

Dholi Meena : यूरोप में माल्टा सजे फैशन वीक Malta Fashion Week में सोशल मीडिया इन्फ्लुएन्सर एनआरआई धोली मीणा ने देसी लिबास में रैम्प पर वॉक किया तो यूरोप के लोग भी अभिभूत हो उठे।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 03:50 pm

M I Zahir

Malta Fashion Week

Malta Fashion Week

Dholi Meena: यूूरोप के माल्टा में रह रहीं राजस्थान के दौसा की सोशल ​मीडिया इन्फ्लुएन्सर देसी गर्ल धोली मीणा ( Dholi Meena) ने अपने चिरपरिचित अंदाज में राजस्थानी लिबास में कैट वॉक कर विदेश में लोगों को मंत्रमुग्ध ​कर दिया।
यूरोपियन देश माल्टा में आयोजित फैशन वीक-2024 में इस बार दौसा की धोली मीणा भी शामिल हुईं। उन्होंने राजस्थानी लहंगा और पीली लुगड़ी पहन कर यूरोपियन लोगों के सामने कैटवॉक किया।

यूरोप के माल्टा में आयोजित फैशन वीक में कैट वॉक करतीं प्रवासी भारतीय धोली मीणा।

राजस्थानी संस्कृति की सराहना

धोली मीणा ने बताया कि इस माल्टा में आयोजित फैशन वीक में कई देशों के लोगों ने भाग लिया। भारत की ओर से वो एकमात्र प्रतिनिधि रहीं। कार्यक्रम में सभी लोगों ने राजस्थानी संस्कृति की सराहना की। इस दौरान लोग धोली मीणा के साथ एक तस्वीर खिंचवाने के लिए लालायित रहे।

पहली हिंदुस्तानी

माल्टा फैशन वीक में पहली हिन्दुस्तानी: माल्टा फैशन वीक के आयोजकों ने बताया कि धोली मीणा 26 बरसों के फैशन वीक के इतिहास में भाग लेने वाली ऐसी पहली भारतीय हैं। वहीं, धोली मीणा ने कहा कि विदेशियों के सामने राजस्थानी संस्कृति प्रदर्शित करना और फैशन वीक (Fashion Week) के इतिहास में पहली हिंदुस्तानी बनना उनके लिए एक गौरवशाली क्षण था।
वो खुद को सौभाग्यशाली समझती हैं कि उन्हें यह अवसर मिला। धोली मीणा ने बताया कि विदेशी लोग जब राजस्थानी संस्कृति की तारीफ़ करते है, तब उन्हें बहुत गर्व होता है।

Hindi News/ world / Dholi Meena: दौसा की धोली मीणा ने यूराेप में पीला पोमचा पहन मचाई धूम, विदेशी हुए दीवाने

ट्रेंडिंग वीडियो