scriptKamala Harris: बराक ओबामा ने कमला हैरिस के लिए कह दी ये बड़ी बात, बोले- ये राष्ट्रपति बन गईं तो… | Barack Obama Support for Kamala Harris United for Change in 2024 | Patrika News
विदेश

Kamala Harris: बराक ओबामा ने कमला हैरिस के लिए कह दी ये बड़ी बात, बोले- ये राष्ट्रपति बन गईं तो…

Kamala Harris: बराक ओबामा ने कहा, कमला हैरिस ने अपना जीवन उन लोगों के लिए लड़ते हुए बिताया है जिन्हें एक आवाज और एक चैम्पियन की जरूरत है।

नई दिल्लीSep 20, 2024 / 04:11 pm

M I Zahir

Obama and kamala Harris

Obama and kamala Harris

Kamala Harris: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ( Brack obama) ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ( Kamala Harris) को वोट देने की अपील की ​है। उन्होंने कहा कि वे इस पद के लिए उपयुक्त हैं और मतदाता उनका समर्थन करें। ओबामा ने एक्स पर राष्ट्रपति चुनाव (US Presidential Election 2024)के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी की उम्मीदवार कमला हैरिस को मत व समर्थन देने का आह्वान किया है। उन्होंने मतदाताओं से कमला हैरिस को गले लगाने की अपील की, जो आशावादी और जुझारू दोनों हैं।

पूर्व प्रथम महिला ने घोषणा की

मिशेल ओबामा ( Michelle Obama) ने कहा,”अमेरिका, आशा वापसी कर रही है। इसके बाद उन्होंने रिपब्लिकन डोनाल्ड ट्रंप पर निशाना साधा, जो 2016 के सम्मेलन के भाषण से एक तीखा बदलाव था जिसमें उन्होंने अपनी पार्टी से कहा था, “जब वे नीचे जाते हैं, तो हम ऊपर जाते हैं।”

देशवासियों से अपील, कमला को गले लगाएं

पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी पत्नी, पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने हाल ही में डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन में एक महत्वपूर्ण संदेश दिया था। दोनों ने डेमोक्रेटिक पार्टी की उप राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस के प्रति समर्थन व्यक्त किया और देशवासियों से अपील की कि वे उनके नेतृत्व को गले लगाएं।

कमला हैरिस का जीवन और योगदान

ओबामा ने कहा, “कमला ने अपना जीवन उन लोगों के लिए लड़ते हुए बिताया है, जिन्हें एक आवाज और एक चैम्पियन की आवश्यकता है।” उन्होंने हैरिस की सेवाओं की सराहना की, जो समाज के कमजोर वर्गों के अधिकारों के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।

मिशेल ओबामा की आशा

मिशेल ओबामा ने कहा, “अमेरिका की आशा वापसी कर रही है।” उनका यह वक्तव्य चुनावी माहौल में सकारात्मकता और उत्साह दर्शाता है। उन्होंने रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump) पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पिछले चुनावों में जो स्थिति थी, अब उससे अलग है।

पूरे देश के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण

बराक ओबामा ने कहा कि अमेराका में आने वाला चुनाव कठिन होगा। उन्होंने पार्टी के सदस्यों से एकजुट रहने की आवश्यकता पर जोर दिया, यह बताते हुए कि यह चुनाव केवल पार्टी के लिए नहीं, बल्कि पूरे देश के भविष्य के लिए महत्वपूर्ण है।

आगामी चुनाव में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा

बहरहाल इस सम्मेलन में ओबामा दंपती के संदेश ने स्पष्ट कर दिया कि डेमोक्रेटिक पार्टी के लिए यह एक महत्वपूर्ण समय है। कमला हैरिस के नेतृत्व में आगे बढ़ने का आह्वान किया गया है, जिससे यह संकेत मिलता है कि आने वाले चुनाव में उन्हें कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा।

Hindi News/ world / Kamala Harris: बराक ओबामा ने कमला हैरिस के लिए कह दी ये बड़ी बात, बोले- ये राष्ट्रपति बन गईं तो…

ट्रेंडिंग वीडियो