scriptअमरीकी शख्स ने दिया खतरनाक वारदात को अंजाम, बिल्लियों को तड़पा-तड़पाकर मारा | American man allegedly tortured and killed 4 cats | Patrika News
जयपुर

अमरीकी शख्स ने दिया खतरनाक वारदात को अंजाम, बिल्लियों को तड़पा-तड़पाकर मारा

American Man Did This Shocking Thing: अमरीका के एक शख्स ने एक खतरनाक वारदात को अंजाम दिया है जिसका हाल ही में खुलासा हुआ है। उसकी वारदात सिर्फ खतरनाक ही नहीं, बल्कि हैरान कर देने वाली भी है।

जयपुरJul 14, 2023 / 05:18 pm

Tanay Mishra

cat_in_microwave_1.jpg

Cat in microwave

दुनिया में सनकी लोगों की कमी नहीं है। ये सनकी लोग अपनी सनक में कुछ भी कर गुज़रते हैं। कई बार इनकी सनक इतनी बढ़ जाती है कि ये सनक में कुछ करने से पहले सोचते भी नहीं। और इस सनक की कोई उम्र भी नहीं होती। कई बार तो कम उम्र के लोग भी सनक में खतरनाक वारदातों को अंजाम दे देते हैं। ऐसा ही एक मामला अमरीका (United States Of America) में देखने को मिला है। एक 22 साल के शख्स ने अपनी सनक में एक ऐसी खतरनाक वारदात को अंजाम दिया कि उसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।


बिल्लियों को तड़पा-तड़पाकर मारा

अमरीका के शिकागो (Chicago) से हाल ही में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। लोकल पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 22 साल के थॉमस मार्टल ने 4 बिल्लियों को तड़पा-तड़पाकर मार डाला। थॉमस ने अपनी सनक में चारों बिल्लियों को की जान ले ली। जानकारी के अनुसार थॉमस ने 2 बिल्लियों को पानी में डुबोकर मारा। तीसरी बिल्ली को उसने क्षत-विक्षत करके मार डाला। वहीं चौथी बिल्ली को थॉमस ने माइक्रोवेव में जलाकर मार डाला। पढ़ने और सुनने में अजीब ज़रूर लगेगा, पर यह बिल्कुल सच है।

american_man_who_killed_cats_in_microwave.jpg


यह भी पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी हुए बैस्टिल डे परेड में शामिल, इंडियन एयर फोर्स का दिखा जलवा



खुद कबूला जुर्म

थॉमस ने अपना जुर्म खुद ही कबूल भी लिया है। थॉमस ने सोमवार को पुलिस स्टेशन जाकर अपना जुर्म कबूला और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है। थॉमस ने पुलिस को बताया कि उसने 4 जून से 23 जून के बीच चारों बिल्लियों को मौत के घाट उतारा।

थॉमस के खिलाफ दर्ज हुए सख्त केस

रिपोर्ट के अनुसार चार बिल्लियों को तड़पा-तड़पाकर मारने के लिए थॉमस के खिलाफ सख्त केस लगाए गए हैं। थॉमस के खिलाफ जानवरों पर अत्याचार करने के आरोप में 2 केस और जानवरों के प्रति क्रूरता बरतने के लिए 4 केस दर्ज किए गए हैं।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में लाहौर के सेशन कोर्ट में गोलीबारी, 2 की मौत



Hindi News/ Jaipur / अमरीकी शख्स ने दिया खतरनाक वारदात को अंजाम, बिल्लियों को तड़पा-तड़पाकर मारा

ट्रेंडिंग वीडियो