script10 साल की बेटी की हत्या कर इंग्लैंड से पाकिस्तान भागा पिता, पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया शुरू | A man kills his 10 year old daughter in England and flies to Pakistan | Patrika News
विदेश

10 साल की बेटी की हत्या कर इंग्लैंड से पाकिस्तान भागा पिता, पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया शुरू

Murder Of A 10 Year Old Girl: इंग्लैंड में हाल ही में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक 10 साल की लड़की की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

Aug 19, 2023 / 03:41 pm

Tanay Mishra

murder_2.jpg

Murder of 10 year old girl

इंग्लैंड (England) में हाल ही में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। हाल ही में सरे (Surrey) में हैमंड रोड पर 10 साल की बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। जांच में पता चला कि जिस बच्ची की लाश मिली है, उसका नाम सारा शरीफ था। लोकल पुलिस के अनुसार सारा की हत्या उसके पिता ने की है, जिसका नाम उरफान शरीफ है और वह पाकिस्तानी मूल का इंग्लैंड निवासी है।


कैसे पता चला हत्या के बारे में?

पुलिस के अनुसार सारा के पिता ने खुद फोन करके अपनी बेटी की लाश के बारे में बताया। पुलिस को यह कॉल 10 अगस्त को जल्द सुबह करीब 2 बजकर 50 मिनट पर आया।

हत्या कर पाकिस्तान भागा आरोपी

जानकारी के अनुसार सारा की हत्या कर उरफान पाकिस्तान भाग गया है। उसके साथ उसकी पार्टनर बेनाश बटूल और दोस्त फैसल शहजाद मलिक भी है। पुलिस के अनुसार तीनों 10 अगस्त से 1-2 दिन पहले ही इस्लामाबाद चले गए।

यह भी पढ़ें

यूक्रेन के खिलाफ ऑफेंस के मुख्य रुसी कमांडर से मिले राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

पुलिस ने सर्च ऑपेरशन किया शुरू


सरे की पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया है। यह सर्च ऑपेरशन इंटरनेशनल लेवल पर किया जा रहा है और पुलिस पाकिस्तान भागे तीनों लोगों को ढूंढने की कोशिश कर रही है।

मामले की जांच भी शुरू

पुलिस के अनुसार उन्होंने सर्च ऑपरेशन के साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है। सारा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसकी मौत के कारण का पता नहीं चल सका। हालांकि यह बात ज़रूर पता चली कि हत्या से पहले भी उसके शरीर पर कई घाव थे। पुलिस जल्द से जल्द पाकिस्तान भागे तीनों लोगों को पकड़ कर उनसे पूरे मामले की पूछताछ करना चाहती है और यह पता लगाना चाहती है कि सारा की हत्या क्यों और कैसे की गई।

यह भी पढ़ें

फिलीपींस में भूकंप से मची खलबली, रिक्टर स्केल पर रही 4.7 तीव्रता

Hindi News/ world / 10 साल की बेटी की हत्या कर इंग्लैंड से पाकिस्तान भागा पिता, पुलिस ने सर्च ऑपरेशन किया शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो