scriptअफगानिस्तान में भीषण रोड एक्सीडेंट, 8 लोगों की मौत | 8 people killed in road accident in Afghanistan | Patrika News
विदेश

अफगानिस्तान में भीषण रोड एक्सीडेंट, 8 लोगों की मौत

Afghanistan Road Accident: अफगानिस्तान में रविवार देर रात एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में 8 लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

नई दिल्लीJul 08, 2024 / 04:14 pm

Tanay Mishra

Road accident in Afghanistan

Road accident in Afghanistan

रोड एक्सीडेंट्स के कई मामले दुनियाभर में ही हर साल देखने को मिलते हैं। कई लोग इन एक्सीडेंट्स की वजह से अपनी जान गंवा देते हैं। अलग-अलग जगहों पर अक्सर ही इस तरह के मामले देखने को मिलते हैं। रोड एक्सीडेंट का इसी तरह का एक मामला हाल ही में अफगानिस्तान में देखने को मिला। यह हादसा अफगानिस्तान के जवजान प्रांत में रविवार देर रात हुआ। यातायात पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार जवजान प्रांत के ख्वाजा दोकोह जिले में जवजान को पड़ोसी फरयाब प्रांत से जोड़ने वाले राजमार्ग पर एक कार और ईंधन टैंकर की जोरदार टक्कर हो गई।

8 लोगों की मौत

अफगानिस्तान में कार और ईंधन टैंकर की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई। यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने ही इस बारे में जानकारी दी।

अफगानिस्तान में बढ़ रहे हैं रोड एक्सीडेंट्स

अफगानिस्तान में सड़कों की खराब स्थिति, लापरवाही से ड्राइविंग करना, चुनौतीपूर्ण इलाके, ओवरलोडिंग, ओवरटेकिंग और तेज़ रफ्तार की वजह से रोड एक्सीडेंट्स होना एक सामान्य बात है, लेकिन अब इस तरह के मामले बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें

इंडोनेशिया में बाढ़ के बाद लैंडस्लाइड ने मचाया कहर, 11 लोगों की मौत और 17 लापता

Hindi News/ world / अफगानिस्तान में भीषण रोड एक्सीडेंट, 8 लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो