script14 साल की लड़की ने स्कूल में क्लासमेट को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर ली खुद की जान | 14 year old girl in Russian school shoots classmate dead | Patrika News
विदेश

14 साल की लड़की ने स्कूल में क्लासमेट को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर ली खुद की जान

Russian Girl Opens Fire In School: रूस में एक स्कूल में आज एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। एक 14 साल की लड़की ने स्कूल में फायरिंग कर दी।

Dec 07, 2023 / 04:58 pm

Tanay Mishra

russian_girl_kills_classmate_and_then_herself.jpg

Russian girl opens fire in school

एक समय था जब टीनएजर्स को काफी मासूम माना जाता था। पर समय के साथ सब बदल चुका है। आजकल टीनएजर्स भी आपराधिक गतिविधियों से अछूते नहीं है। समय-समय पर इस तरह के मामले भी सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक चौंका देने वाला एक मामला आज भी सामने आया है। यह मामला रूस (Russia) का है जहाँ एक 14 साल की लड़की ने अपने स्कूल में फायरिंग कर दी। पढ़कर हैरानी ज़रूर होगी, पर यह बिल्कुल सच है।


क्लासमेट को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

रूस के ब्रांस्क (Bryansk) शहर में आज चौंका देने वाली घटना घटित हुई। एक 14 साल की बच्ची स्कूल में एक पंप-एक्शन शॉटगन लेकर आई थी और इससे उसने अपने एक क्लासमेट को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, लड़की ने 5 और क्लासमेट्स को घायल भी कर दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

https://twitter.com/Reuters/status/1732686683198386189?ref_src=twsrc%5Etfw


खुद की भी ली जान

अपने क्लासमेट्स को गोली मारने के बाद लड़की ने खुद को गोली मारकर अपनी ही जान भी ले ली।

चाकू भी था लड़की के पास

जानकारी के अनुसार लड़की सिर्फ पंप-एक्शन शॉटगन ही नहीं, बल्कि एक चाकू भी अपने साथ लेकर आई थी, जिसे उसने अपने दाहिने पैर में बांध रखा था।

बुली करना हो सकती है वजह

इस मामले की जांच शुरू हो चुकी है। जांच के अनुसार यह बुली (परेशान करने) का मामला हो सकता है। ऐसा संभव है कि लड़की को उसके क्लासमेट्स बुली करते थे और इसी बात से तंग आकर उसने यह कदम उठाया और उन क्लासमेट्स पर गोली चलाई जो उसे बुली करते थे।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में आतंकियों के लिए बना सख्त नियम, मस्जिद और पार्टियों में जाने की मनाही



Hindi News/ world / 14 साल की लड़की ने स्कूल में क्लासमेट को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, फिर ली खुद की जान

ट्रेंडिंग वीडियो