scriptबार में जा घुसा ट्रक, 11 लोगों की मौत और 40 से ज़्यादा घायल | 11 people killed and over 40 injred after truck rams into bar in Dominican Republic | Patrika News
विदेश

बार में जा घुसा ट्रक, 11 लोगों की मौत और 40 से ज़्यादा घायल

Dominican Republic Accident: डोमिनिकन रिपब्लिक में रविवार की सुबह एक ट्रक एक बार में जा घुसा। इस वजह से भीषण हादसा हो गया।

नई दिल्लीSep 02, 2024 / 05:33 pm

Tanay Mishra

Truck rams into bar in Dominican Republic

Truck rams into bar in Dominican Republic

दुनियाभर में आए दिन ही कहीं न कहीं व्हीकल्स के एक्सीडेंट होते ही रहते हैं। लेकिन ऐसे भी मौके आते हैं, जब किसी व्हीकल की दूसरे व्हीकल से टक्कर नहीं होती, बल्कि वो व्हीकल किसी इमारत में ही जा घुसता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही में डोमिनिकन रिपब्लिक (Dominican Republic) में सामने आया। रविवार की सुबह डोमिनिकन रिपब्लिक के अज़ुआ (Azua) प्रांत के लास यायास (Las Yayas) शहर में एक ट्रक एक बार में जा घुसा।

11 लोगों की मौत

डोमिनिकन रिपब्लिक के अज़ुआ प्रांत के लास यायास शहर में ट्रक के बार में घुसने की वजह से 11 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में मरने वालों की संख्या में इजाफे की भी आशंका जताई जा रही है।

40 से ज़्यादा लोग घायल

इस हादसे में 40 से ज़्यादा लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ लोगों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

ड्राइवर की तलाश शुरू

लोकल पुलिस ने ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार ड्राइवर एक्सीडेंट होते ही मौके से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले की भी जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात की संभावना से इनकार नहीं कर रही है कि ड्राइवर ट्रक चलाते समय नशे में था और इस वजह से उसका ट्रक से कंट्रोल छूट गया।

यह भी पढ़ें

तेल अवीव में इज़रायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, लोगों ने की इस्तीफे की मांग

Hindi News/ world / बार में जा घुसा ट्रक, 11 लोगों की मौत और 40 से ज़्यादा घायल

ट्रेंडिंग वीडियो