scriptअमरीका के इस शख्स ने Grinch के साथ की ड्राइव, पुलिस को लगा डर | Man in Arizona drives with inflatable Grinch, scares police | Patrika News
अजब गजब

अमरीका के इस शख्स ने Grinch के साथ की ड्राइव, पुलिस को लगा डर

दुनियाभर में लोग अक्सर ही ऐसी हरकतें करते रहते हैं, जिनके बारे में सुनकर सभी को हैरानी होती है। कुछ दिन पहले ही अमरीका में ऐसा अजीब मामला सामने आया, जिससे ट्रैफिक पुलिस को हैरानी तो हुई ही, साथ ही एक बार के लिए डर भी लगा।

Dec 23, 2022 / 04:29 pm

Tanay Mishra

arizona_driver_with_grinch.jpg

Driver with inflatable Grinch

दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में अक्सर ही ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जो अजीबोगरीब होते है और लोगों को हैरानी में डाल देते हैं। इसी तरह का एक अजीब मामला सामने आया है। अमरीका (United States of America) में इस महीने की शुरुआत से ही क्रिसमस (Christmas) स्पिरिट छाई हुई है। कुछ दिन पहले अमरीका के एरिज़ोना (Arizona) राज्य के फीनिक्स (Phoenix) शहर में एक व्यक्ति ने कुछ ऐसा किया जिससे पुलिस को हैरानी होने के साथ डर भी लगा। दरअसल यह शख्स अपने साथ कार की पैसेंजर सीट पर एक इन्फ्लेटेबल ग्रिंच (Grinch) के साथ ड्राइव कर रहा था।


पब्लिक सेफ्टी पुलिस को हैरानी के साथ लगा डर

पब्लिक सेफ्टी पुलिस के ऑफिसर ने जब रोड पर यह नज़ारा देखा, तब उसे हैरानी तो हुई ही, साथ ही डर भी। उसे समझ नहीं आया कि पैसेंजर सीट पर हरे रंग का शख्स कौन था। कार रोकने पर उसने देखा कि पैसेंजर सीट पर एक इन्फ्लेटेबल (हवा भरकर फुलाया हुआ) ग्रिंच था।


https://twitter.com/hashtag/AZTrooper?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


यह भी पढ़ें

व्लादिमीर पुतिन का दावा – अमरीकी पैट्रियट मिसाइल डिफेंस सिस्टम रूस के यूक्रेन मिशन को नहीं रोक पाएगा

ड्राइवर पर लगा जुर्माना

पैसेंजर सीट पर एक इन्फ्लेटेबल ग्रिंच को बिठाकर ड्राइव करने पर ड्राइवर पर जुर्माना भी लगाया गया। हालांकि जुर्माने की राशि बहुत ज़्यादा नहीं थी।

क्या है ग्रिंच?

ग्रिंच एक फिक्शनल कैरेक्टर है जो How the Grinch Stole Christmas! नाम की बच्चों की किताब और एक फिल्म का हिस्सा है। किताब और फिल्म में ग्रिंच क्रिसमस को खराब करने के लिए क्रिसमस गिफ्ट्स और चॉकलेट्स को चुरा लेता है और डेकोरेशंस भी बिगाड़ देता है।

Hindi News/ Ajab Gajab / अमरीका के इस शख्स ने Grinch के साथ की ड्राइव, पुलिस को लगा डर

ट्रेंडिंग वीडियो