scriptChinese Influencer died : खाना खाते-खाते हुई 24 साल की इस लड़की की मौत | Chinese Influncer died from overeating: 24-year-old food blogger was doing a live video while eating, ate so much that he died | Patrika News
अजब गजब

Chinese Influencer died : खाना खाते-खाते हुई 24 साल की इस लड़की की मौत

Chinese Influncer died : चीन के एक 24 वर्षीय प्रभावशाली व्यक्ति की अधिक खाने से लाइव प्रसारण के दौरान मौत हो गई।

नई दिल्लीJul 26, 2024 / 05:49 pm

M I Zahir

Chinese Food Blogger

Chinese Food Blogger

Chinese Influencer died : जरूरत और क्षमता से अधिक खाना खाना कभी कभी जानलेवा भी हो सकता है।चीन की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि पैन जियाओटिंग को ऐसी चुनौतियों का सामना करने के लिए जाना जाता था, जिसके लिए उन्हें लगातार 10 घंटे से अधिक समय तक खाना पड़ता था। जानकारी के अनुसार पैन जियाओटिंग की मौत से सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य चिंताएं पैदा हो गई हैं। यह घटना 14 जुलाई को हुई।

पेट “विकृत था

जानकारी के अनुसार, एक स्थानीय चीनी पोर्टल ने दावा किया कि ज़ियाओटिंग प्रति भोजन 10 किलो खाना खाता था। अपने माता-पिता और शुभचिंतकों की बार-बार चेतावनी के बावजूद, ज़ियाओटिंग ने इसे जारी रखने का फैसला किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि ज़ियाओटिंग की शव परीक्षण रिपोर्ट में, यह उल्लेख किया गया था कि उसका पेट “विकृत” था और इसमें “अपचा भोजन” था। एक अन्य ने लिखा, “मैं एक व्यक्ति को देखता हूं लेकिन वह सब कुछ नहीं खाती है।”

एक टिप्पणी

ऐसे कई उदाहरण हैं जहां लोगों ने सोशल मीडिया पर लाइक और लोकप्रियता हासिल करने के लिए रील शूट करने या स्टंट करने के लिए अपनी जान जोखिम में डाली है।

ये भी पढ़ें: Bangladesh Violence: बांग्लादेश में भारी हिंसा के बीच 53 साल बाद हुई ‘रजाकारों’ की वापसी

Hindi News/ Ajab Gajab / Chinese Influencer died : खाना खाते-खाते हुई 24 साल की इस लड़की की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो