scriptभाजपा के दिग्गज नेता को जान का खतरा, बताया कौन रच रहा है उनकी हत्या की साजिश, VIDEO | Sironj BJP MLA Umakant Sharma express fear of his murder | Patrika News
विदिशा

भाजपा के दिग्गज नेता को जान का खतरा, बताया कौन रच रहा है उनकी हत्या की साजिश, VIDEO

– सिरोंज विधायक को खुद की हत्या की आशंका- विधायक उमाकांत शर्मा ने बताया कौन रच रहा साजिश- पुलिस पर भी सुरक्षा न प्रदान करने का लगाया आरोप- कलेक्टर, एसपी और मुख्य सचिव को दे चुके हैं सूचना

विदिशाApr 24, 2023 / 08:12 pm

Faiz

News

भाजपा के दिग्गज नेता को जान का खतरा, बताया कौन रच रहा है उनकी हत्या की साजिश, VIDEO

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के अंतर्गत आने वाले सिंरोंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक और कद्दावर नेता उमाकांत शर्मा खुद की जान को खतरा बताकर मध्य प्रदेश में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा के भाई और विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि, राजनीतिक विरोधी, भ्रष्ट अधिकारियों और कुछ बिल्डरों पर जान से खत्म करने की साजिश रचने के आरोप लगाया है।

जिले की सिरोंज विधानसभा से भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि, मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, कुछ पुराने कर्मचारी – अधिकारी जिन पर मैंने कार्रवाई करवाई है, नियमानुसार.. कुछ अवैध बिल्डर और कुछ राजनीतिक विरोधी मुझे बदनाम करना चाहते हैं। ये लोग कई बार मेरे खिाफ षड़तंत्र भी कर चुके हैं और अब वो मुझे जान से भी खत्म करना चाहते हैं।

 

यह भी पढ़ें- तपती धूप और आग के बीच धूनी जलाकर बैठे जोगी बाबा, इच्छा है पूर्ण शराबबंदी, देखें वीडियो


सुरक्षा न देने का भी लगाया आरोप

https://youtu.be/bdnhVUL8Wpg

विधायक उमाकांत शर्मा ने आगे ये भी कहा कि, इस संबंध में पहले ही ममेरी ओर से कलेक्टर से लेकर एसपी और मुख्य सचिव से लेकर अन्य बड़े स्तर पर अफसरों से लिखित में सूचना देते हुए सुरक्षा प्रदान करने की मांग की जा चुकी है। बावजूद इसके मेरी सुरक्षा के प्रति स्थानीय पुलिस (सिरोंज और जिला पुलिस) बिलकुल सावधान नहीं है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि, कभी भी उनकी हत्या हो सकती है।

Hindi News / Vidisha / भाजपा के दिग्गज नेता को जान का खतरा, बताया कौन रच रहा है उनकी हत्या की साजिश, VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो