scriptबातों-बातों में भाजपा नेता ने किया फर्जी मतदान का खुलासा,वीडियो वायरल | BJP Leader Speaks Out Unknown Facts of Election Voting infront of Sansad Lata Wankhede Video Viral | Patrika News
विदिशा

बातों-बातों में भाजपा नेता ने किया फर्जी मतदान का खुलासा,वीडियो वायरल

BJP Leader Video Viral: वायरल वीडियो में भाजपा सांसद के सामने भाजपा नेता अपनी बात रख रहे थे तभी एक ने कहा मैंने डाले फर्जी वोट…।

विदिशाAug 30, 2024 / 06:17 pm

Shailendra Sharma

BJP Leader Video Viral
BJP Leader Video Viral: क्या मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के दौरान फर्जी मतदान हुआ है? ये सवाल उस वीडियो के वायरल होने के बाद उठ रहा है जिसमें भाजपा सांसद के सामने ही भाजपा नेता ये कहते सुनाई दे रहा है कि लोकसभा चुनाव के दौरान 15 फर्जी वोट तो उन्होंने ही डाले थे। अब जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है तो कांग्रेस इसे लेकर भाजपा पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस इस वायरल वीडियो को लेकर चुनाव आयोग और कोर्ट जाने की बात कह रही है। जो वीडियो वायरल हो रहा है पत्रिका उसकी पुष्टि नहीं करता है।
देखें वीडियो-

वायरल वीडियो में ये बातचीत..

जो वीडियो वायरल हो रहा है वो विदिशा के लटेरी का बताया गया है। वीडियो में सागर से भाजपा सांसद लता वानखेड़े नजर आ रही हैं जो भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रही हैं। इसी दौरान लटेरी नगर परिषद अध्यक्ष के पति संजय अत्तु भंडारी भाजपा सांसद को ये बताते नजर आए कि उन्होंने चुनाव के दौरान 13 मतदान केंद्रों पर कांग्रेस का कोई भी पोलिंग एजेंट नहीं बैठने दिया। इसी बीच किसी अन्य व्यक्ति की आवाज में यभी सुनाई दे रहा है कि चुनाव के दौरान 15 फर्जी वोट तो मैंने ही डाले, जेल जाता तो मैं जाता..।

यह भी पढ़ें

एमपी में सिंधिया के DNA पर पूर्व मंत्री ने उठाए सवाल तो मचा सियासी बवाल


कांग्रेस बोली- चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत

वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष यदुवीर सिंह ने इसे लेकर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता खुद फर्जी मतदान की बात स्वीकार कर रहे हैं। कांग्रेस इसे लेकर चुनाव आयोग और कोर्ट जाएगी और थाने में इसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराएगी।
यह भी पढ़ें

वंदे भारत, भोपाल एक्सप्रेस सहित ये ट्रेनें सितंबर में रहेंगी बंद, जानें वजह और पूरी लिस्ट


Hindi News/ Vidisha / बातों-बातों में भाजपा नेता ने किया फर्जी मतदान का खुलासा,वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो