scriptCM Yogi का काशी दौरा: विकास कार्यों और PM Modi के जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे | Yogi to launch cleanliness drive on PM Modi birthday | Patrika News
वाराणसी

CM Yogi का काशी दौरा: विकास कार्यों और PM Modi के जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे

CM Yogi का काशी दौरा: विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर स्वच्छता सेवा पखवाड़े की शुरुआत।

वाराणसीSep 15, 2024 / 12:44 pm

Ritesh Singh

Yogi In Kashi

Yogi In Kashi

CM Yogi का काशी दौरा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 16 सितंबर को काशी के दो दिनी दौरे पर पहुंचेंगे। सीएम योगी शनिवार शाम करीब 4 बजे त्रिपुरा से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे और सर्किट हाउस में विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे। इसके बाद वह सारनाथ में निर्माणाधीन प्रो-पुअर टूरिज्म परियोजना का निरीक्षण करेंगे। मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम सर्किट हाउस में करेंगे।
यह भी पढ़ें

UP Vigilance Action: यूपी में विजिलेंस की बड़ी कार्रवाई, 36 भ्रष्ट अधिकारी गिरफ्तार, डीजी विजिलेंस ने दिए सख्त निर्देश

दौरे के दूसरे दिन 17 सितंबर को, सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित स्वच्छता सेवा पखवाड़े का शुभारंभ करेंगे। यह कार्यक्रम दशाश्वमेध घाट पर आयोजित किया जाएगा। मुख्यमंत्री गोदौलिया से गुरुबाग तक स्वच्छता दौड़ को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके अलावा, वह विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे और करीब 11:30 बजे वाराणसी से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Hindi News/ Varanasi / CM Yogi का काशी दौरा: विकास कार्यों और PM Modi के जन्मदिन पर स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे

ट्रेंडिंग वीडियो