scriptVaranasi News : घर से दूर सो रहे बुजुर्ग का खून से लथपथ मिला शव, धारदार हथियार से की गयी हत्या | Varanasi News Elderly murdered with sharp weapon in Chaubepur | Patrika News
वाराणसी

Varanasi News : घर से दूर सो रहे बुजुर्ग का खून से लथपथ मिला शव, धारदार हथियार से की गयी हत्या

Varanasi News : बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर डीसीपी वरुणा जोन भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने परिजनों से बात भी की। उन्होने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

वाराणसीApr 12, 2023 / 01:17 pm

SAIYED FAIZ

varanasi_murder_1.jpg

Varanasi News : घर से दूर सो रहे बुजुर्ग का खून से लथपथ मिला शव, धारदार हथियार से की गयी हत्या

वाराणसी। चौबेपुर थानाक्षेत्र में बुधवार की सुबह एक बुजुर्ग की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गयी। बुजुर्ग अपने घर कुछ दूरी पर सोए थे। सुबह पोती जगाने पहुंचीं तो परिजनों को हादसे की खबर हुई। मृतक के सर और गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके पहले मौके से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलन किया साथ ही डॉग स्क्वाएड ने भी जांच की।
डुढ़ुवा (भगतुआ) में हुई घटना

चौबेपुर थानाक्षेत्र के डुढ़ुवा (भगतुआ) कैथी चौकी क्षेत्र में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या से सनसनी फैल गयी। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग हरिराम (80) अपने घर से कुछ दूर पर सो रहे थे। सुबह जब उन्हें उनकी पोती जगाने के लिए पहुंची तो वह खून से लथपथ थे। यह देख उसने तुरंत मौके पर परिजनों को बुलाया। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान ने कैथी चौकी प्रभारी को सूचना दी।
मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। फारेंसिक एक्सपर्ट्स ने मौके से कई सारे साक्ष्य संकलित किये हैं। इसके अलावा मौके पर पहुंची डीसीपी वरुणा के निर्देश पर डॉग स्क्वाएड भी मौके पर पहुंचा और उसने भी जांच की। फिलहाल सभी साक्ष्य सुरक्षित रख दिए गए हैं।
क्या संपत्ति विवाद में गई जान ?

स्थानीय लोगों की मानें तो मृतक का संपत्ति विवाद काफी दिनों से चल रहा था। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार परिजन जो तहरीर देंगे उसके हिसाब से जांच की जाएगी।

Hindi News/ Varanasi / Varanasi News : घर से दूर सो रहे बुजुर्ग का खून से लथपथ मिला शव, धारदार हथियार से की गयी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो