scriptभाजपा सांसद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, दूसरी कार से भेजे गए सांसद | Sansad car accident: Vehicles of BJP MP's convoy collided with each other, MP sent in another car | Patrika News
वाराणसी

भाजपा सांसद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, दूसरी कार से भेजे गए सांसद

Sansad car accident: भाजपा के भदोही सांसद विनोद कुमार बिंद के काफिले की गाड़ियां बड़ागांव थाना के हरहुआ क्षेत्र में आपस में टकरा गईं। एक कार को बचाने के चक्कर में सांसद की फार्च्यूनर समेत काफिले में चल रहीं तीन गाड़ियां अनियंत्रित होकर आपस में भिड़ गईं। हादसे में कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं। वहीं सांसद पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

वाराणसीSep 19, 2024 / 04:57 pm

Krishna Rai

Sansad car accident: भाजपा से भदोही के सांसद विनोद बिंद लखनऊ से मुगलसराय अपने घर जा रहे थे। अभी वो हरहुआ के पास पहुंचे थे कि एक कार उनके काफिले को ओवरटेक करने लगी। इसी दौरान वह कार अनियंत्रित हो गई, कार को बचाने के चक्कर में सांसद के काफिले की गाड़ियां आपस में ही टकरा गईं। जिसमें सांसद की गाड़ी भी छतिग्रस्त हो गई। घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।
दूसरी गाड़ी से सांसद गए घर
Sansad car accident: घटना की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में कुछ लोगों को मामूली चोटें आईं । घटना में सांसद पूरी तरह से सुरक्षित हैं। सांसद ने दूसरी गाड़ी मंगवाई और अपने घर के लिए रवाना हो गए।

Hindi News/ Varanasi / भाजपा सांसद के काफिले की गाड़ियां आपस में टकराईं, दूसरी कार से भेजे गए सांसद

ट्रेंडिंग वीडियो