scriptपीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे, राज्यपाल और सीएम योगी ने किया स्वागत | PM Narendra Modi reached Varanasi up Governor and CM Yogi welcomed | Patrika News
वाराणसी

पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे, राज्यपाल और सीएम योगी ने किया स्वागत

पीएम मोदी आज काशी वासियों को 1565 करोड़ की सौगात देंगे। इसके साथ ही पूर्वांचल के पहले क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास भी करेंगे।

वाराणसीSep 23, 2023 / 01:34 pm

Anand Shukla

PM Narendra Modi reached Varanasi Governor and CM Yogi  welcomed him

पीएम मोदी आज वाराणसी में एक भव्य अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज काशी दौरे पर हैं। पीएम मोदी आज करीब दोपहर 12:58 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे। इस दौरान सीएम योगी और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने स्वागत किया। पीएम मोदी आज काशी वासियों को 1565 करोड़ की सौगात देंगे। इसके साथ ही पूर्वांचल के पहले क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास भी करेंगे।
पीएम मोदी काशी सहित यूपी के 16 अटल आवासीय विद्यालयों का लोकार्पण भी करेंगे। महिलाओं के साथ ही काशी सांसद खेल महोत्सव के विजेताओं से अलग-अलग संवाद करेंगे।

https://twitter.com/narendramodi/status/1705466861629194621?ref_src=twsrc%5Etfw
काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के समापन समारोह का भी हिस्सा बनूंगा: पीएम मोदी
वाराणसी पहुंचने से पहले पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा कि बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी में आज होने जा रहे इन कार्यक्रमों में शामिल होने को लेकर बहुत उत्सुक हूं। इन परियोजनाओं से वाराणसी के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश की विकास यात्रा में और तेजी आएगी।
आज दोपहर करीब 1:30 बजे वाराणसी में एक भव्य अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम की आधारशिला रखने के साथ ही 16 अटल आवासीय विद्यालयों के उद्घाटन का सौभाग्य प्राप्त होगा। इसके अलावा काशी सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के समापन समारोह का भी हिस्सा बनूंगा।

Hindi News/ Varanasi / पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे, राज्यपाल और सीएम योगी ने किया स्वागत

ट्रेंडिंग वीडियो